Sonu Sood ने प्रशंसकों से की अपील, तस्वीर पर चढाने के बजाये जरूरतमंद के लिए बचाए दूध

0
65
Sonu Sood
Sonu Sood

मुंबई | महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों के लिए Sonu Sood एक मसीहा के रूप में उभरे हैं और अभिनेता के लिए अपने प्यार का इजहार करते हुए, कई प्रशंसकों ने दूध के साथ उनकी तस्वीर का अभिषेक किया । सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहे एक वीडियो में फैन्स को सोनू के किंग साइज बैनर पर दूध डालते हुए देखा जा सकता है। क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए, सोनू ने अपने प्रशंसकों से जरूरतमंदों के लिए दूध बचाने का अनुरोध किया।

इससे पहले, टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक ने भी इस कृत्य को ‘मूर्खतापूर्ण और प्रेरणाहीन’ बताया था। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट किया था, “हम @SonuSood से प्यार करते हैं और राष्ट्र उनके निस्वार्थ कृत्यों के लिए हमेशा उनका ऋणी रहेगा, लेकिन मुझे यकीन है कि सोनू भी ऐसे समय में दूध बर्बाद करने के इस मूर्खतापूर्ण और उदासीन कार्य से नाखुश होंगे, जहां लोग भूख के कारण मर रहे हैं ?? !!

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=COVID-19 : 3600 डांसर्स की मदद के लिए आगे आये अक्षय कुमार

अपनी हालिया पहल के तहत, Sonu Sood आंध्र प्रदेश के कुरनूल और नेल्लोर में ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित करने की योजना बना रहे हैं। उसी के बारे में बोलते हुए, सोनू सूद ने एक बयान में कहा था, “विशेष रूप से ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य देखभाल में सुधार के लिए यह समय की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि ये प्लांट जरूरतमंद लोगों को कोविड-19 से बहादुरी से लड़ने में मदद करेंगे। आंध्र प्रदेश के बाद, हम जून और जुलाई के बीच कुछ और राज्यों में कुछ और संयंत्र स्थापित करेंगे।”

Coronavirus pandemic के प्रकोप के बीच देश में चिकित्सा आपूर्ति, ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल में बेड , और ऐसी अन्य आवश्यकताओं की कमी के बीच, बॉलीवुड सितारे जरूरतमंद लोगों के संदेशों को प्रसारित करने और अपने स्टार पर उनकी मदद करने के लिए सोशल मीडिया पर अपना काम कर रहे हैं।