Musician Vayu का नया गाना ‘Tohfaa’ हुआ रिलीज, मिलेगी प्यार और दोस्ती की खूबसूरत सौगात

0
68
Tohfaa Song
Tohfaa Song : Lyricist musician Vayu new song release on youtube

मुंबई। अपने पिछले सिंगल ‘बातें करो’ (Baatein Karo) के लिए अपार प्यार बंटोरने के बाद मास्टर कंपोजर और सिंगर वायु अपने फैन्स के लिए एक और मधुर गीत लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है ‘तोहफा’ (Tohfaa Song)। वायु द्वारा लिखित, रचित और गाया गया यह गीत (Tohfaa Song) मासूमियत और प्यार की कहानी है जो आपके दिलों को छू जाएगी।

विशाक और संजीता की जबरजस्त केमेस्ट्री
इस गाने के म्यूजिक वीडियो में विशाक नायर और संजीता भट्टाचार्य की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिली। यह गाना रोजमर्रा के जीवन पर आधारित है जहां एक लड़का एक लड़की से मिलता है और फिर दोनों प्यार और दोस्ती के माध्यम से एक-दूसरे को बचाते हैं। इस म्यूजिक वीडियो को निर्देशक तानी तनवीर ने निर्देशित किया है। इस गाने के बारे में वायु कहते हैं कि, ‘हर कोई हमे खुद से प्यार करने की सलाह देता है पर क्या यह आसान है? हम अक्सर इस दुविधा में रहते है कि हम जिस प्यार की मांग करते हैं क्या हम उस प्यार के लायक भी हैं?

यूट्यूब पर 300 मिलियन प्लस व्यूज
वायु आगे कहते हैं, ‘तोहफा इसी फीलिंग को दर्शाता है। यही बात हम अपने प्रेमी से पूछते हैं कि जिस तरह मुझे आप की उपस्थिति से प्रेम है क्या उतना ही प्रेम आपको मेरी मौजूदगी से है या यह आपको परेशान करती है। वायु एक बहुमुखी कलाकार हैं वे रचनाकार हैं, संगीतकार हैं सॉन्ग राइटर हैं और शानदार गायक भी। वायु अपने अद्भुत डांस नंबर के लिए जाने जाते हैं। जिनमें बन्नो और बीट पे बूटी जैसे गानों का नाम शामिल है। पिछली फिल्म जिस पर उन्होंने काम किया था, वह है शुभ मंगल ज्यादा सावधान। आस्था गिल, अकासा और पुरी के साथ उनके पॉप सिंगल नागिन को यूट्यूब पर 300 मिलियन प्लस व्यूज मिल चुके हैं। जुबिन नौटियाल के हाल ही में रिलीज हुए गाने रब्बा मैंने चंद वेख्य के बोल भी वायु ने ही लिखे थे।