Salman Khan ने KRK को थमाया लीगल नोटिस, कल होगी सुनवाई

0
57
KRK
KRK के खिलाफ अभिनेता सलमान खान ने राधे की निगेटिव रिव्यू पर लीगल नोटिस भेजा है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan ) की फिल्म ‘राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ (Radhe Your Most wanted Bhai) को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो रहा है। दरअसल, एक्टर कमाल आर खान (KRK) ने उनकी फिल्म का निगेटिव रिव्यू अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। यह बात सलमान खान को नागवार गुजरी और उन्होंने सोमवार को कमाल आर खान (KRK) के खिलाफ मुंबई कोर्ट में मानहानि की शिकायत दर्ज कराई है। सोमवार को सलमान खान की लीगल टीम की तरफ से कमाल आर खान को शिकायत के संबंध में नोटिस भेज दिया गया है। नोटिस के मुताबिक, सलमान खान की लीगल टीम गुरुवार को सिविल कोर्ट के एक एडिशनल सेशन जज के समक्ष तत्काल सुनवाई के लिए मामले का उल्लेख करेगी।

दुबई में फिल्म देखकर लिखा था…
सबसे पहले तो जानते हैं आखिर वह क्या रिव्यू था जो कमाल आर खान ने राधे को देखते हुए दिया था। दरअसल, दुबई में फिल्म देखते हुए केआरके ने रिव्यू लिखा था कि, ‘फर्स्ट हाफ देखने के बाद कुछ भी समझ नहीं आ रहा है। कहानी क्या है, कैरेक्टर क्या है, क्या हो रहा है। मेरा दिमाग पूरी तरह से घूम गया है।’ कमाल खान आगे लिखते हैं कि, ‘मुझे समझ ही नहीं आया। गाने वगैरह-एक्शन ठीक है, पर ये सब क्यों हुआ इसका कुछ अता-पता नहीं। इंटरवेल के बाद मुझसे थिएटर में अंदर नहीं जाया जा रहा।’

केआरके ने किया ये ट्वीट
इधर, सलमान खान की तरफ से लीगल नोटिस भेजे जाने के बाद कमाल आर खान ने ट्वीट पर जवाब दिया है। उन्होंने लिखा है कि, ‘डियर सलमान खान ये मानहानि केस आपकी हताशा और निराशा का सबूत है। मैं अपने फॉलोअर्स के लिए रिव्यू करता हूं और अपना काम कर रहा हूं। मुझे आपकी फिल्मों के रिव्यू करने से रोकने के बजाय, आपको कुछ अच्छी फिल्में बनानी चाहिए। मैं सच्चाई के लिए लड़ता रहूंगा। थैंक्यू।’ गौरतलब है कि, प्रभुदेवा निर्देशित ‘राधे यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ 13 मई को रिलीज हुई थी। इसमें सलमान के अलावा जैकी श्रॉफ, दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा जैसे सितारे थे।