Corona की Second Wave के चलते टाल दी गई Major की Release

0
88
Major Movie
Major Movie theatrical release postponed amid covid 19.

मुंबई। कोरोना वायरस (Corona Virus) की सेकंड वेव के चलते लागू किए गए कोरोना कर्फ्यू से उपजे हालातों ने एक और फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है। दरअसल, 2 जुलाई को रिलीज होने जा रही फिल्म ‘मेजर’ (Major Movie) की रिलीज को स्थगित कर दिया गया है। शशि किरण टिक्का द्वारा निर्देशित फिल्म मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए मेजरी संदीप उन्नीकृष्णन (Sandeep Unnikrishnan) की कहानी है। इसमें अदिविशेष (Actor Adivi Sesh) मेजर संदीप की भूमिका में नजर आएंगे। निर्माताओं ने फिल्म (Major Movie) को हिंदी, तेलुगु और मलयालम में रिलीज करने की योजना बनाई थी। हालांकि, उन्होंने अब कोरोना की दूसरी लहर के कारण फिल्म को स्थगित करने की घोषणा की है।

बुधवार 26 मई को सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए गए एक नोट में बताया गया है कि ‘हम अभूतपूर्व समय में रह रहे हैं और हमें उम्मीद है कि सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं और सुरक्षित रह रहे हैं। हमारी फिल्म प्रमुख जो मूल रूप से 2 जुलाई को वर्ल्ड वाइड थियेटर रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी, अब बाद की तारीख में स्थगित कर दी गई है। चीजें सामान्य होने के बाद हम नई रिलीज की तारीख की घोषणा करेंगे। समय कठिन है लेकिन हम भी हैं।’


आपको बता दें कि फिल्म संदीप उन्नीकृष्णन की प्रेरणादायक यात्रा का पता लगाती है, जिन्होंने मुंबई में 26/11 के आतंकवादी हमलों के दौरान बंधकों को छुड़ाया और वीरतापूर्ण मिशन में अपनी जान गंवा दी। आपको बता दें कि सई मांजरेकर (Saiee Manjrekar), शोभिता धूलिपाला (Sobhita Dhulipala), प्रकाश राज (Prakash Raj), रेवती (Revathi) और मुरली शर्मा (Murli Sharma) जैसे कलाकारों से सजी इस फिल्म निर्माण सोनी पिक्चर्स फिल्म्स इंडिया (Sony Pictures Films India) द्वारा किया गया है। जबकि महेश बाबू (Actor Mahesh Babu) की जीएमबी एंटरटेनमेंट और ‘ए प्लस एस मूवीज’ इसके सह निर्माता है।