एक Smart फोन पर शूट किया गया था Ravi Dubey और Sargun Mehta का Music Video

0
56
Ravi Dubey
Ravi Dubey

मुंबई। अभिनेता रवि दुबे (Ravi Dubey) और सरगुन मेहता (Sargun Mehta) दोनों शानदार अभिनेता हैं। हाल ही में बने निर्माता अपने प्रशंसकों को अपने काम से गौरवांवित कर रहे हैं। वे पेशेवर रूप से अपने करियर से आगे बढ़ाने में लगे रहते हैं और उनकी कड़ी मेहनत ने निश्चित रूप से रंग दिखाया है। अब वो अपार लोकप्रियता हासिल कर चुके हैं। पिछले साल जब दुनिया इस महामारी (Covid 19) से जुझ रही थी, तब भी उन्होंने अपने संगीत वीडियो, टॉक्सिक के माध्यम से अपने प्रशंसकों का प्यार पाया। इस गीत को बादशाह और पायल देव ने गाया है और यह आदित्य देव द्वारा रचित है। रवि और सरगुन के घर के अंदर स्मार्ट फोन पर इस पूरे गाने को शूट किया गया था, इस गाने का निर्देशन खुद रवि (Ravi Dubey) ने किया था।

यह गीत एक जोड़े के बीच के गहरे रिश्ते को दिखाता है। इस गीत के बारे में बात करते हुए रवि ने कहा, ‘मुझे खुशी है कि हमारे गीत ने आज 1 साल पूरा किया है। सच कहूं तो बिना किसी भी शूटिंग उपकरण के और सिर्फ फोन के साथ शूट करना आसान काम नहीं था। हमें नेचुरल धूप में शूटिंग करनी पड़ी थी। जो कोई भी मुझे और सरगुन को जानता है, उन्हें यह पता है कि हम दोनों इस गाने के उस जोडेÞ से बहुत अलग हैं जो हमने इस गाने में चित्रित किया है। हालांकि, हम इस भूमिका को निभाना चाहते थे, क्योंकि हम लॉकडाउन में होने वाली समस्याओं के कारण रिश्तों के बारे में समझौता होने के बारे में बहुत सी कहानियां सुन रखी थी। हम चाहते थे कि सब यह महसूस करें कि कोई भी रिश्ता मरम्मत से परे नहीं होता। मैं धन्य हूं कि बादशाह पाजी और पायल दीदी ने इस गाने को आवाज दी और हम पर विश्वास किया। उनके बिना यह सफल नहीं होता।’

यह गाना पिछले साल 26 मई को रिलीज हुआ था और इसने काफी लोकप्रियता हासिल की है। रवि और सरगुन को हमेशा से अपनी बहुमुखी प्रतिभा और करिश्मे के कारण जनता द्वारा पसंद किया गया है और हम उन्हें उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।