Aamir Khan की बेटी इरा खान ने मेंटल हेल्थ सपोर्ट के लिए लाँच किया फाउंडेशन

0
65
Aamir Khan
Aamir Khan

मुंबई | Aamir Khan की बेटी इरा खान, जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं, ने मेंटल हेल्थ सपोर्ट के लिए एक फाउंडेशन शुरू किया है। उन्होंने अपने फाउंडेशन के लॉन्च की घोषणा इंस्टाग्राम पर की और अपने प्रशंसकों के लिए एक वीडियो साझा किया।

अपने वीडियो में, उन्होंने अपना टैटू भी दिखाया जो उन्होंने उनके 21वें जन्मदिन पर बनवाया है जिसमें लिखा है, “अगर हम नहीं करेंगे, तो कौन करेगा?” इरा को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “मैंने एक सेक्शन 8 कंपनी पंजीकृत की है, जिसे अगात्सु फाउंडेशन कहा गया है, जो आज लॉन्च हुई। अगात्सु मेरा संतुलन खोजने की कोशिश करने का प्रयास है, संतुलन प्राप्त करने की कोशिश करने का, मेरे जीवन को मेरे लिए बेहतर बनाने और आपके जीवन को बेहतर बनाने के लिए सुविधायें देना |” आओ देखो !” कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मैं गर्व से पेश करती हूं… अगात्सु फाउंडेशन।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Sonu Sood और राहुल शेट्टी बैकग्राउंड डांसर्स को बांटेंगे राशन किट

Aamir Khan की बेटी इरा खान ने पहले मानसिक स्वास्थ्य पर जागरूकता फैलाने की कोशिश करते हुए, सोशल मीडिया पर डिप्रेशन के प्रति अपना अनुभव साझा किया था। इरा अपने मानसिक स्वास्थ्य के मुद्दों के बारे में मुखर रही है, और अपनी नींव के साथ, वह उन लोगों की मदद करना चाहती है, जिन्हें विशेष रूप से इन कठिन समय के दौरान सहायता की आवश्यकता है।


वीडियो पोस्ट करने के तुरंत बाद, उनकी बॉयफ्रेंड नुपुर शिखर ने कमेंट सेक्शन में हार्ट एमोजी शेयर किया |

इस बीच, इरा को अक्सर इंस्टाग्राम पर नूपुर के साथ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते देखा जाता है। उन्होंने इसी साल वैलेंटाइन डे पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था।Aamir Khanकी बेटी इरा खान सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं, जहां वह अक्सर अपने प्रशंसकों के साथ खुद की तस्वीरें और वीडियो साझा करती देखी जाती हैं।नूपुर और इरा ने महाबलेश्वर में आमिर के फार्महाउस में भी छुट्टियां मनाई थीं। इरा ने जाहिर तौर पर उन्हें अपनी मां रीना दत्ता से मिलवाया और वे नुपूर और अपने करीबी दोस्तों के साथ मिलकर त्योहार मनाती रही हैं।