Aur Bhai Kya Chal Raha Hai : आकांक्षा शर्मा को जन्मदिन की बधाईयाँ!

0
93
Aur Bhai Kya Chal Raha Hai
Aur Bhai Kya Chal Raha Hai

मुंबई | हाल ही में लॉन्च हुए एण्डटीवी के फिक्शन शो Aur Bhai Kya Chal Raha Hai में सकीना मिर्जा की भूमिका निभा रहीं आकांक्षा शर्मा का जन्मदिन बस आने ही वाला है। आकांक्षा शर्मा फिलहाल कानपुर के पास बिठूर में अपने शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस खास दिन पर, आकांक्षा शर्माकाम करते हुए अपने जन्मदिन का आनंद लेती हुई नजर आएंगी क्योंकि उनके लिए काम सबसे पहले आता है। अभी चल रही इस महामारी के कारण वह अपने इस खास दिन को अपने घर और परिवार से दूर लेकिन अपने ऑन-स्क्रीन परिवार के साथ बिताएंगी।

सकीना मिर्जा की भूमिका के रूप में अकांशा को दर्शकों से खूब प्यार और सरहाना मिल रही है। अपने जन्मदिन के जश्न के बारे में और बताते हुए, उन्होंने आगे कहा, इस साल मैं अपनी कास्ट एण्ड क्रू के साथ खास समय बिताऊंगी जोकि मेरे परिवार की तरह है। लखनऊ में और उसके बाद अब बिठूर आने के बाद उन सभी के साथ यह एक सरप्राइज से भरपूर और मजेदार सफर रहा है। मैं एक ऐसी टीम का हिस्सा बनने के लिए खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हूं जहां काम अधिक मजेदार और खेल की तरह लगता है। मेरी मां यहां पर मेरे साथ है और यहां पर उनकी मौजूदगी के लिए मैं बहुत आभारी हूं क्योंकि इस तरह के कठिन समय में माता-पिता ही अपने बच्चों को सहज महसूस करवाते हैं।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Sonu Sood और राहुल शेट्टी बैकग्राउंड डांसर्स को बांटेंगे राशन किट

” हालांकि इस खास दिन पर मैं अपने पति को बहुत याद कर रही हूं, वो मेरे लिए हमेशा एक बहुत बड़ा सपोर्ट सिस्टम रहे हैं।जन्मदिन की परम्परा, कई सारी यादों के साथ आकांक्षा शर्मा उर्फ सकीना ने आगे शेयर करते हुए कहा, मैं गणपति बप्पा में बहुत विश्वास करती हूं और मैं पारम्परिक रूप से हर साल सिद्धिविनायक जाकर पूजा करती हूं। लेकिन बप्पा वहां है जहां उनके भक्त हैं और मुझे पता हैं वो मेरे दिल में हैं, मैं जहां भी रहूं उनका आशीर्वाद हमेशा मेरे साथ होता है। मेरा जन्मदिन मेरे लिए इमोशनल समय होता है क्योंकि उस दिन मैं अपने पापा को बहुत याद करती हूं, उन्हें मैं बहुत मिस करती हूं। जब मैं छोटी थी, वो हमेशा मुझे एक राजकुमारी की तरह महसूस करवाते थे। पापा की राजकुमारी थी मैं।

एण्डटीवी के शो Aur Bhai Kya Chal Raha Hai में अकांशा शर्मा को सकीना मिर्जा के रूप में देखिए, हर सोमवार से शुक्रवार रात 9रू30 बजे सिर्फ एण्डटीवी पर|