Indian Idol 12 : कंटेस्टेंट निहाल तौरो और दानिश मोहम्मद बन गए प्रकृति प्रेमी

0
58
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | बागवानी करने की सबसे खास बात यह है कि इससे न सिर्फ शरीर को बल्कि मन को भी सुकून मिलता है, और सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के Indian Idol 12 के कंटेस्टेंट्स निहाल तौरो और दानिश मोहम्मद इस बात को भलीभांति जानते और मानते हैं। दोनों स्वघोषित प्रकृति प्रेमी हैं। निहाल और दानिश ने पौधे लगाने, प्लास्टिक से दूर रहने और हर संभव तरीके से प्रकृति के लिए अपना योगदान देने की जिम्मेदारी ली है। दोनों कंटेस्टेंट्स मानते हैं कि प्रकृति उन्हें सुकून देती है और उन्हें उनकी सिंगिंग पर भी ध्यान देने में मदद करती है।

इस बारे में बताते हुए निहाल तौरो कहते हैं, “मैं मैंगलोर का रहने वाला हूं और वहां बहुत हरियाली है। एक सच्चा प्रकृति प्रेमी होने के नाते पौधे लगाना मेरी साइड हॉबी है। इसलिए मैंने और दानिश ने सोचा कि क्यों ना हम अपने आसपास पेड़ लगाना शुरु कर दें! इसके बाद हमने अपने होटल लॉन के अंदर और इसके आसपास पेड़ लगाने का फैसला किया। मुझे पौधारोपण करने में बहुत मजा आता है, क्योंकि इससे मेरा तनाव दूर होता है और मुझे चीजों पर बेहतर ढंग से ध्यान दे पाता हूं। दानिश के साथ मिलकर नए पौधे लगाना बड़ा मजेदार अनुभव था और हमने इसका खूब मजा लिया। हम दोनों आगे भी अपने आसपास के एरिया में हरियाली फैलाने का प्रयास जारी रखेंगे।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Sonu Sood और राहुल शेट्टी बैकग्राउंड डांसर्स को बांटेंगे राशन किट

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो इंडियन आयडल 12 का आगामी वीकेंड एपिसोड बॉयज़ वर्सेस गर्ल्स होगा। इसे अनु मलिक और गीतकार मनोज मुंतशिर जज करेंगे और आदित्य नारायण इस शो को होस्ट करेंगे। तो आप भी मस्ती और हंसी-मजाक से भरपूर एक संगीतमय सफर के लिए तैयार हो जाइए।

देखिए Indian Idol 12 हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।