Pinjara Khubsurti Ka में एक बहुत ही दबंग प्रकार के पुलिस वाले की भूमिका निभा रहा हूं : Karan Vohra

0
60
Karan Vohra Pinjara Khubsurti Ka
Karan Vohra makes an entry as ACP Rahgav in Pinjara Khubsurti Ka

मुंबई। कलर्स टेलीविजन (Colors Entertainment) के लोकप्रिय ‘शो पिंजारा खूबसूरती का’ (Pinjara Khubsurti Ka) खूबसूरती के प्रति जुनून की कहानी है, जिसने अपनी निरंतर विकसित होती कहानी और शानदार पात्रों के साथ दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। जैसा कि मयूरा (रिया शर्मा द्वारा अभिनीत) और ओमकार (साहिल उप्पल द्वारा अभिनीत) अंतत: एक जटिल यात्रा के बाद उनके बीच के मतभेदों को सुलझाने में कामयाब हो जाते हैं, उनका रिश्ता एक और मुश्किल में आ जाएगा। इस बार यह एसीपी राघव शास्त्री है, जो प्रतिभाशाली अभिनेता करण वोहरा (Karan Vohra) द्वारा निभाया गया है, जो युगल के बीच बहुत सारा फसाद पैदा कर रहा है। मयूरा को राघव लंबे समय से जानता है और वह उससे प्यार करता है और उनकी एंट्री ने मयूरा के जीवन में एक नए चैप्टर को खोल दिया है। अब दर्शकों के लिए बहुत सारे ट्विस्ट और एक्शन दिखाए जाने हैं। इस बीच करण वोहरा (Karan Vohra) अपने दबंग पात्रों के बारे में खुलकर बात की हैं। उन्होंने बताया है कि Pinjara Khubsurti Ka में एसीपी राघव शास्त्री की भूमिका निभाने के लिए उन्हें क्यों चुना गया है।

अपने चरित्र के बारे में बताएं
मैं राघव शास्त्री नामक एसीपी का किरदार निभा रहा हूं, वह काफी हद तक फिल्म मलंग में अनिल कपूर (Anil Kapoor) के किरदार की तरह है। वह काफी विचित्र और मजेदार है, लेकिन वह बहुत जल्दी गंभीर होने की आदत भी रखता है। उनके चरित्र में काफी विविधताएं हैं। वह किसी भी क्षण पलट सकते हैं और यह उनकी प्रवृत्ति में से एक है। वह पूरी तरह से नकारात्मक व्यक्तित्व नहीं है, लेकिन उसके लिए कुछ दिलचस्प रंग हैं। उनका मयूरा के साथ एक अतीत है, लेकिन हमें पता चलेगा कि जब वे आमने सामने आएंगे।

इस भूमिका के लिए आपको क्या तैयारी करनी पड़ी?
मेरी ओर से कोई बड़ी तैयारी नहीं थी। उन्होंने मुझे जो स्क्रीनप्ले दिया, मैंने उसे देखा और यह बिल्कुल सही था। जिस तरह से मेरे किरदार का वर्णन किया गया है, मैं उसे मना नहीं कर सकता! राघव शास्त्री एक क्लासिक पुलिस वाले हैं जो बहुत ही मजाकिया हैं। साथ ही मेरी एंट्री काफी फिल्मी और दिलचस्प थी।

‘पिंजरा खूबसूरती का’ का हिस्सा बनकर कैसा लग रहा है?
मैं शो (Pinjara Khubsurti Ka) का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। आपको एक पृष्ठभूमि देने के लिए मैंने इस प्रोडक्शन हाउस के साथ पिछले दो शो किए हैं। मुझे यह शो पहले भी आॅफर किया गया था, लेकिन कुछ पूर्व प्रतिबद्धताओं के कारण मैं इसे नहीं कर सका। लेकिन जब मुझे इस दिलचस्प किरदार के साथ पेश किया गया तो मैं इसके लिए तैयार था। साथ ही ऐसा लगा कि मैं फिर से अपने परिवार में वापस आ रहा हूं और मेरा कैरेक्टर आपका डेली शोप कैरेक्टर नहीं है। वह एक मस्ती करने वाला लड़का है और उसका अपना स्वैग है। इस तरह की भूमिका निभाना मेरे लिए खुशी की बात है।

अपने को-स्टार्स के साथ बॉन्डिंग के बारे में बताएं?
मैं साहिल को अच्छी तरह जानता हूं। वह भी दिल्ली से हैं और मेरे छोटे भाई का बहुत करीबी दोस्त हैं। रिया भी बहुत अच्छी दोस्त है। मैं हरीश को भी जानता हूं क्योंकि वे मेरे पहले शो में थे। मेरे लिए प्रोडक्शन बहुत मायने रखता है। वह व्यक्ति जो कैमरे के पीछे है और आपके लिए चीजें सेट कर रहा है। मैंने (Karan Vohra) उनके साथ पिछले दो शो किए हैं इसलिए वे एक परिवार की तरह हैं।

क्या आप नकारात्मक भूमिका निभा रहे हैं?
यह कोई आउट-एंड-आउट नकारात्मक भूमिका नहीं है। ओंकार राघव को दूर रखना चाहता है जब उसे पता चलता है कि जीवन के किसी बिंदु पर वे करीब थे। जबकि राघव देखता है कि ओंकार ने मयूरा के साथ क्या गलत किया है और वह चाहता है कि वे एक-दूसरे को छोड़ दें। वह मयूरा के साथ रहना चाहता है इसलिए वह कुछ न कुछ करता रहता है ताकि वे एक साथ न हों। वह सफल होते हैं या नहीं, यह जानने के लिए दर्शकों को देखना होगा!

क्या शो में आपके कोई एक्शन सीन हैं?
फिलहाल, स्क्रिप्ट में कोई एक्शन सीन नहीं है। एक कारण यह है कि हम मुंबई के बाहर शूटिंग कर रहे हैं और संसाधन सीमित हैं। लेकिन बाद में अगर निर्माता शो में एक्शन दृश्यों को शामिल करना चुनते हैं, तो मैं उन्हें करने के लिए काफी इच्छुक हूं।