Kartik Aaryan के हाथ से फिसली एक और फिल्म, अब Freddy से हुए बाहर

0
76
Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को एक और झटका लगा है। खबर है कि उन्हें रेड चिलीज एंटरटेनमेंट (Red Chillies Entertainment) की फिल्म फ्रेडी (Freddy) से बाहर कर दिया गया है। इसे ‘बीए पास’ के निर्देशक अजय बहल द्वारा डायरेक्ट किया जाना था। फिल्म में कैटरीना कैफ अहम भूमिकाओं में बताई जा रही थी। इससे पहले कार्तिक (Kartik Aaryan) को धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म दोस्ताना-2 (Dostana 2) से बाहर का रास्ता दिखाया गया है। बताया जाता है कि कार्तिक को निर्माता शाहरुख खान की फिल्म (Freddy) से हटाए जाने की वही वजह है जिस वजह से उन्हें दोस्ताना-2 से बाहर किया गया था।

दोस्ताना-2 की तरह बदलना चाहते थे स्क्रिप्ट
दरअसल, इस बार भी कार्तिक चाहते थे कि स्क्रिप्ट बदल जाए। वे लगातार निर्माता कंपनी पर इसके लिए दवाब बना रहे थे। ऐसे रेड चिलीज ने तय किया कि चूंकि अभी फिल्म फ्लोर पर नहीं पहुंची है और निवेश भी बहुत ज्यादा नहीं किया गया है। ऐसे में कार्तिक से अभी छूटकारा पाना बेहतर है। इसे पूरे विवाद के बाद कार्तिक आर्यन ने रेड चिलीज एंटरटेनमेंट को 2 करोड़ रुपए के साइनिंग अमाउंट को वापस कर दिया है। यह राशि उन्हें फ्रेडी में अभिनय के लिए प्राप्त हुई थी। बहरहाल, अब रेड चिली इंटरटेनमेंट को नए सिरे से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अपोजिट अभिनेता की तलाश करनी होगी।

करियर को लेकर बड़ा जोखिम ले रहे कार्तिक?
इस एक के बाद एक कार्तिक के हाथों से फिल्म निकल जाने के बाद सवाल उठना शुरू हो गया है कि आखिर यह नवोदित अभिनेता किस दिशा में कदम बढ़ा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के जानकारों का कहना है कि कार्तिक के आसपास ऐसे लोगों की टीम मौजूद है जो उन्हें गलत रास्तों पर धकेल रही है। ये दो फिल्में जो उनके हाथ गई दोनों की आज ही स्थिति में बॉलीवुड के बड़े बैनरों की थी। इनमें काम करना किसी भी नए अभिनेता के लिए बड़ी बात होती है और इनसे बाहर होना करियर के लिए नुकसानदायक हो सकता है।