RRR : पेन स्टूडियोज ने की सबसे बड़े पोस्ट-थियेट्रिकल, डिजिटल और सैटेलाइट डील की घोषणा

0
49
RRR
RRR

मुंबई | एस एस राजामौली ने पहले ही दक्षिण में अपने लिए एक जगह बना ली थी। लेकिन बाहुबली सीरीज़ के साथ, वह पूरे देश में जाने-माने निर्देशक बन गए। उनका अगला निर्देशन प्रोजेक्ट RRR काफी समय से चर्चा का विषय बना हुआ है। यदि महामारी नहीं होती तो यह फिल्म इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में आ जाती। अब, पेन स्टूडियोज, जिसने पहले फिल्म के राइट्स खरीद लिए थे, ने आरआरआर के लिए भारत के सबसे बड़े पोस्ट-थियेट्रिकल, डिजिटल और सैटेलाइट डील की घोषणा की है।

आरआरआर 13 अक्टूबर, 2021 को सिनेमाघरों में हिट होने वाली है। पूरी तरह से थियेट्रिकल रूप से रिलीज़ का प्लान के बाद, फिल्म को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म और सैटेलाइट पर भी रिलीज़ किया जाएगा। बुधवार को पेन स्टूडियो ने फिल्म के आधिकारिक डिजिटल और सैटेलाइट पार्टनर्स की घोषणा की। नेटफ्लिक्स, जो दुनिया के सबसे बड़े स्ट्रीमिंग दिग्गजों में से एक है, ने फिल्म के हिंदी, अंग्रेजी, पुर्तगाली, कोरियाई, तुर्की और स्पेनिश डब के रिलीज़ के लिए पार्टनरशिप की है। जबकि तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित क्षेत्रीय भाषाओं को ZEE5 पर स्ट्रीम किया जाएगा।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Sonu Sood और राहुल शेट्टी बैकग्राउंड डांसर्स को बांटेंगे राशन किट

आरआरआर के सेटेलाईट पार्टनर में ज़ी सिनेमा, स्टार तेलुगु, स्टार तमिल, स्टार कन्नड़ और एशियानेट (मलयालम) शामिल हैं।

RRR फिल्म पहले की तरह एक पीरियड ड्रामा है, जो प्रसिद्ध स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी है। अब तक के सबसे बड़े एक्वीजीशन में से एक, पेन फिल्म्स को फिल्म के राइट्स मिले है । वे पूरे उत्तर भारत में आरआरआर के डिस्ट्रीब्यूटर होंगे। डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर वर्तमान में बनने वाली सबसे बड़ी पेन इंडिया फिल्मों में से एक है और तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।