Ruhi Singh ने बताया कि क्‍यों दुल्‍हन की भागने वाली कहानियां हमेशा होती है मनोरंजन से भरपूर

0
82
Ruhi Singh
Ruhi Singh

मुंबई | शादी खुशी का मौका होता है। दो आत्‍माओं के मिलन की खुशियां मनायी जाती हैं, लेकिन कई बार ऐसा भी होता है, जब भगोड़ी दुल्‍हनों के बारे सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है कि आखिर किस बात ने उसे अपनी ही शादी से भागने के लिये मजबूर किया।चाहे जूलिया रॉबर्ट्स की ‘रनअवे ब्राइड’ की कहानी हो, ‘3 इडियट्स’ में करीना कपूर खान का अपनी शादी के मंडप से भागने वाला दृश्‍य हो या फिर ‘हैप्‍पी भाग जायेगी’ में डायना पेंटी के भागने की कहानी हो, सबने दर्शकां का भरपूर मनोरंजन किया। हाल ही में एमएक्‍स प्‍लेयर के ‘रनअवे लुगाई’ में भगोड़ी दुल्‍हन के रूप नज़र आयी Ruhi Singh कहती हैं, मुझे ऐसा लगता है कि अपना रास्‍ता खुद चुनने का इतना बड़ा फैसला ही इन कहानियों को इतना दिलचस्‍प बनाता है।
 
इस बारे में रूही कहती हैं, ‘‘बुलबुल का मेरा किरदार काफी बोल्‍ड है। वह बेबाक है और छोटे शहर की होने की वजह से उसे अपने सपने देखने और उसे पूरा करने की दुविधा से गुजरना पड़ता है। वह भी अपनी ही शादी से भागने की कीमत पर। इस सीन को करने के दौरान, मेरे अंदर एक मकसद पाने की भावना जगी और रोमांच का अनुभव हुआ। मैं मन ही मन अपने किरदार की पीठ थपथपा रही थी, जिसने इतनी बहादुरी से परंपरा से अलग हटकर फैसला लिया। भगोड़ी दुल्‍हनों की कहानी हो सकता है सबके लिये स्‍वीकार्य नहीं हो लेकिन कई ऐसे कारण हो सकते हैं जैसे कि क्‍यों एक दुल्‍हन को अपने जीवन के इस नये अध्‍याय के खिलाफ आवाज उठानी पड़ रही है। बुलबुल थोड़ा ही सही लेकिन अपनी शादी में एक अलग रास्‍ता चुनती है और उसे इसके नतीजे का कोई डर नहीं है। उसकी यही हिम्‍मत मुझे पसंद है। खुद पर भरोसा करने का एक बड़ा कदम उठाना वाकई रोमांचक अनुभव है, जिसकी वजह से हममें से ज्‍यादातर लोगों का ध्‍यान उसकी तरफ आ‍कर्षित हो जाता है।’’

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Sonu Sood और राहुल शेट्टी बैकग्राउंड डांसर्स को बांटेंगे राशन किट
 
‘रनअवे लुगाई’ में रजनीकांत सिन्‍हा (रजनी- जो अपने नाम के मतलब से कोसों दूर है) की कहानी दिखायी गयी है। वह एमएलए नरेंद्र सिन्‍हा (संजय मिश्रा) की इकलौती औलाद है। उसने अपनी पूरी जिंदगी अपने पिता की छत्रछाया में बितायी है, लेकिन जब उसकी मुलाकात खूबसूरत, जिंदादिल और चुलबुली, बुलबुल ( Ruhi Singh ) से होती है तो उसके लिये सबकुछ बदल जाता है। इस लड़की से जल्‍द ही उसकी शादी होने वाली होती है। एक सुखद अंत की जगह, रजनी का सामना चौंकाने वाली घटनाओं से होता है, जब उसकी लुगाई शादी के ठीक बाद बिना कोई सबूत छोड़े गायब हो जाती है। इसके बाद शुरू होती है रजनी की एक दिलचस्‍प और दिल छू लेने वाली रनअवे लुगाई की तलाश।
 
यह शो अभी एमएक्‍स प्‍लेयर पर स्‍ट्रीम हो रहा है।