Sonu Sood और राहुल शेट्टी बैकग्राउंड डांसर्स को बांटेंगे राशन किट

0
59
Sonu Sood
Sonu Sood

मुंबई | बॉलीवुड के बैकग्राउंड डांसर्स को आखिरकार अपने साथियों से मदद मिलनी शुरू हो गई है। अक्षय कुमार द्वारा डांसर्स के परिवारों को एक महीने के राशन का दान देने के बाद, कोरियोग्राफर राहुल शेट्टी और अभिनेता Sonu Sood अब उनका समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। इन दोनों ने भी सिने डांसर्स एसोसिएशन के सदस्यों को राशन किट दान की है।

सीडीए के जाहिद शेख ने संपर्क करने पर इसकी पुष्टि करते हुए कहा, “राहुल शेट्टी ने हमारे सदस्यों को राशन किट भेजी है। हम वास्तव में खुश हैं कि Sonu Sood सर उन डांसर्स की मदद के लिए आगे आए हैं जो पिछले मार्च से काम नहीं कर पाए हैं। ”। जब देश में पहली बार अनलॉक के बाद नर्तकियों को काम मिला तो शेख ने खुलासा किया, “केवल 35 प्रतिशत सदस्यों को ही काम मिला, क्योंकि जैसा कि आप जानते हैं, हम डांसर्स भीड़ में काम करते हैं और सरकारी महामारी एसओपी ने हमारे सदस्यों को काम मिलने पर रोक लगा दी है | दूसरे लॉकडाउन से ठीक पहले, ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के लिए डांसर्स की आवश्यकता थी, लेकिन फिर उन्होंने डांसर्स की संख्या 200 से घटाकर 20 करने के लिए कहा और वह भी अभी रुकी हुई है।”

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=COVID-19 : 3600 डांसर्स की मदद के लिए आगे आये अक्षय कुमार

राहुल शेट्टी के लिए, लोगों की मदद करने का मिशन तब शुरू हुआ जब उन्होंने अपनी इमारत में एक नौकरानी की मदद की, जिसके बाद उन्होंने ऑनलाइन पोस्ट करके उन लोगों से पूछा जिन्हें मदद की ज़रूरत थी। जल्द ही, वह मदद के लिए डांसर्स के अनुरोधों से भर गया। “मैंने उनके लिए सीडीए की मदद से नियमित रूप से कार्यालय में राशन किट भेजता हूं और नर्तक इसे वहां से एकत्र करते हैं। नर्तकियों के पास हमेशा एक बैकअप योजना होनी चाहिए और इन कठिन समय में खुद को बनाए रखने के लिए कुछ होना चाहिए। मैं उम्मीद है कि आगे चलकर लोग चीजों को समझेंगे और भविष्य के लिए योजना बनाएंगे।”

सीडीए में लगभग 800 सदस्य हैं। लेकिन काम नहीं होने के कारण, उनमें से कुछ अब कूरियर सेवा में काम कर रहे हैं, सब्जियां बेच रहे हैं, सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहे हैं या टेलीमार्केटिंग एजेंसियों में शामिल हो गए हैं।