RadhaKrishna शो में Mallika Singh निभाएंगी अलक्ष्मी का किरदार

0
129
RadhaKrishna Mallika Singh
RadhaKrishna tv show

मुंबई। स्टार भारत अपने शोज़ के साथ इस कठिन समय में भी लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है और अपने सबसे शानदार शो ‘राधाकृष्ण’ (RadhaKrishna) में कृष्ण और राधा के बारे में कई अज्ञात पहलुओं को दिखाकर अपने दर्शकों और प्रशंसकों का मनोबल बढ़ा रहा है। एक ओर जहां वर्तमान ट्रैक हनुमान और भगवान कृष्ण के साथ उनकी कहानी पर केंद्रित है, वहीं दर्शक अपने आने वाले दिनों में एक और अनोखी कहानी (RadhaKrishna) के लिए तैयार रहें।

शो का अपकमिंग हाईपॉइंट देवी अलक्ष्मी की कहानी को प्रस्तुत करेगा, जो देवी लक्ष्मी की बड़ी बहन हैं, जिन्हें दुर्भाग्य और गरीबी की अग्रदूत माना जाता है। ऐसा माना जाता है कि अलक्ष्मी का जन्म समुद्र मंथन के दौरान लक्ष्मी से पहले हुआ था और इसलिए वह माँ लक्ष्मी की बड़ी बहन मानी जाती हैं। वह अशुभ और दु:ख प्रतीक मानी जाती हैं जो आनंद की देवी लक्ष्मी के विपरीत है। आने वाले एपिसोड में, राधा (मल्लिका सिंह) अपनी कहानी को दुनिया और दर्शकों के सामने अपने किरदार के जरिए चित्रित करेंगी।

जब मल्लिका सिंह से उनके अलक्ष्मी के किरदार पर बात की गई तो उन्होंने कहा, “शो का अपकमिंग ट्रैक देवी अलक्ष्मी की महाकाव्य कहानी को प्रदर्शित करेगा। उनके किरदार को निभाना अपने आप में चुनौती भरा है। इस नई कहानी के लिए मुझे एक नया रूप दिया गया है। इसमें मैं कई अवतार में दिखाई दूंगी, जिसमें मैं एक काले रंग की पोशाक में डार्क मेकअप के साथ नज़र आउंगी। जबकि टेलीविजन पर इस प्रतिकूल भूमिका को निभाना मेरे लिए एक नई चुनौती है, मैं इस नई शैली में प्रवेश करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि मैं इस किरदार के साथ न्याय कर पाऊँगी और दर्शक अलक्ष्मी के मेरे किरदार को स्वीकार करेंगे।