नेहा कक्कड़ ने ऋषिकेश से शेयर की तस्वीरें, रोहनप्रीत ने दिया यह Reply

0
70
Neha Kakkar
Neha Kakkar

मुंबई। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) उत्तराखंड की हसीन वादियों में प्रक्रिया को नजदीक से महसूस करती दिखाई दे रही है। उनके इंस्टाग्राम वॉल पर बड़ी संख्या में तस्वीरें शेयर की गई है। ऐसी ही कुछ तस्वीर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शनिवार को शेयर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि नेचर इज लव, नेचर इज लाइफ यानी प्रकृति ही प्यार है और प्रकृति ही जिंदगी। नेहा आगे लिखती है कि पेड़ बचाए नदियां और अपने आपको बचाए। आपको टाइम अब स्टार्ट हो चुका है…1,2,3,4 फाइव।’ इसके आगे नेहा लिखती है कि नेहा कक्कड़ कोट्स, लोकेशन ऋषिकेश।

इसके जवाब में नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह (Rohan preet Singh) ने लिखा है कि मुझे याद है यह तस्वीर सुबह 6 से 6.30 के बीच क्लिक की गई थी और यह कहना पड़ेगा कि तू सुबह-सुबह भी नेचर जितना प्यारा लग रहा है। बहरहाल, रोहनप्रीत ने भी इसी लोकेशन से अपनी तस्वीरें शेयर की है और अल्बर्ट आइंस्टीन के कोट्स को शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि, ‛प्रकृति में गहराई तक देखो और तब आप समझोगे की सब कुछ बेहतर है।

रोहनप्रीत की इस पोस्ट पर नेहा कक्कड़ ने भी रिप्लाई दिया है और लिखा है कि नेचर इज लव, लव इज रोहनप्रीत। इस पर रोहनप्रीत ने लिखा है कि रोहनप्रीत आपसे प्यार करता है। बहरहाल, नेहा और रोहनप्रीत कि इस पोस्ट को उनके चाहने वाले काफी पसंद कर रहे हैं। एक घंटे के अंदर ही रोहनप्रीत की पोस्ट पर 78 हजार से अधिक लाइक मिल चुके हैं जबकि नेहा कक्कड़ को 5 लाख 28 हजार से अधिक लाइक मिले हैं।