Ryan Stephen का कोरोना से निधन, इंदू की जवानी फिल्म को किया था डायरेक्ट

0
53
Ryan Stephen
Ryan Stephen

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंदू की जवानी फेम डायरेक्टर रेयान इवान स्टीफन (Ryan Stephen) का निधन हो गया। वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे। उनके निधन पर बॉलीवुड में शौक की लहर दौड़ गई। कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने रेयान (Ryan Stephen) के निधन की खबर सुनकर गहरा दुख जताया और उन्हें  श्रद्धांजलि अर्पित की है। इनमें बॉलीवुड में मनोज बाजपेयी, वरुण धवन और कियारा आडवाणी (इंदू की जवानी) सहित कई दिग्गज सेलेब्रिटीज़ शामिल है।

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि हम सभी के लिए यह चौकाने वाली खबर है। खासकर उनके लिए जो इस महान आत्मा को जानते है। यह वास्तव में सच नहीं हो सकता है। मेरे दोस्त रेयान मुझे तुम्हारी बहुत याद आएगी। इसके अलावा कियारा आडवाणी ने भी लिखा है कि हमारे प्यारे रेयान तुम बहुत जल्दी चले गए। दरअसल, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोरोना संक्रमण से अब तक कई सेलिब्रिटी का असमय निधन हो गया है।

आपको बता दें कि रेयान ने करण जौहर (Karan Jauhar) के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के साथ काम किया था। इसके अलावा उन्होंने अभिनेत्री काजोल की बेहद चर्चित फिल्म देवी (Devi) को भी प्रोड्यूस किया था। इसके अलावा उनके पास कई प्रोजेक्ट में काम करने का अनुभव था। रेयान के जानने वालों का कहना है कि उनका काम के प्रति डेडिकेशन काफी आला दर्जे का था। साथ ही डायरेक्शन से जुड़ी बारीकियों में उनका कोई सानी नहीं था।