End tv के शो ‘Bhabiji Ghar Par Hai’ की मुंबई के बाहर हो रही Shooting

0
60
End TV show
End TV show Bhabiji Ghar Par Hai

मुंबई। शो हमेशा चलते रहना चाहिए लेकिन अधिक सावधानी, सुरक्षा और सतर्कता के साथ। एंड टीवी (End TV) के शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabiji Ghar Par Hai) का सेट गुजरात के सूरत में आ गया है। अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे), अनिता भाबी (नेहा पेंडसे), विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) और मनमोहन तिवारी (रोहिताश्व गौर) का एक बार फिर से साथ में शूटिंग शुरू करने का इंतजार काफी लम्बा रहा है और अब आखिरकार आॅनस्क्रीन पडोसी और आॅफ स्क्रीन दोस्त दर्शकों को हंसाने और इस मजेदार सफर के आनंद को जारी रखने के लिए फिर से साथ आ गए हैं।

शुभांगी अत्रे उर्फ अंगूरी भाबी (Shubhangi Atre) ने कहा, ‘मैं अब पूरी तरह से ठीक हो गई हूं और मेरे प्यारे सह कलाकारों के साथ यादगार पल बनाने में मैं अपनी पूरी एनर्जी लगा रही हूं। मॉडर्न कॉलोनी से लेकर सूरत के एक होटल तक अब हम असल जिंदगी में भी पड़ोसी बन गए हैं। यहां पर लोग बहुत ही विनम्र हैं और उन्होंने हर तरह से इस बात को सुनिश्चित किया है कि यहां पर हमारा प्रवास यादगार और सुरक्षित रहे। मुझे घर पर रहते हुए अपने परिवार की याद आती थी, लेकिन वर्चुअली हम लगातार एक-दूसरे से जुड़े हुए थे।’

End Tv Bhabiji Ghar Par Haiनेहा पेंडसे उर्फ अनिता भाबी (Neha Pendse) ने कहा, ‘मैं सूरत में हूं और मैंने हमेशा से उस खूबसूरत कपड़ों के कलेक्शन को देखने का इंतजार किया है जिसके लिए ये शहर जाना जाता है। लेकिन मेरी और आसपास के लोगो की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए पूरी टीम खास ध्यान रख रही है। सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए हमें सख्त प्रोटोकॉल का पालन करने को दिया गया है, जो इस महामारी के बीच भी मुझे काम करने का भरोसा दिलाता है।’

दूसरी जगह पर आने का उत्साह व्यक्त करते हुए आसिफ शेख उर्फ विभूति नारायण मिश्रा ने कहा, ‘सच कहूं तो मैं काम करना बहुत मिस कर रहा था। यहां तक कि लॉकडाउन के दौरान भी मैं ऐसे किसी शूटिंग से जुड़ने की कोशिश कर रहा था जो कि घर से ही मैनेज हो सके। मैं सूरत में शूटिंग करके बहुत खुश हूं। यह एक बहुत ही खूबसूरत शहर है। काश! मैं सड़कों पर घूम सकता और उनके यहां के व्यंजन और लोकल स्वादिष्ट चीजों को ट्राय कर पाता। लेकिन मौजूदा स्थिति को देखते हुए हम अपने होटल के अंदर ही बंद रहते हैं।
अपने उत्साह को आगे व्यक्त करते हुए रोहिताश्व गौड़ उर्फ मनमोहन तिवारी ने कहा, ‘मैं अपने आॅन-स्क्रीन परिवार के साथ वापस आ गया हूं और इससे ज्यादा खुशी की बात मेरे लिए कोई और नहीं हो सकती। कई सालों तक इस टीम के साथ काम करने के बाद, हमें शूटिंग से एक लम्बा ब्रेक मिला, क्योंकि उनके पास पहले से ही एपिसोड्स तैयार थे। लेकिन अब सब कुछ एक बार फिर पटरी पर लौटता हुआ दिख रहा है। जिन दर्शकों ने हमेशा हमें प्यार दिया उनके मनोरंजन के लिए हम पूरी मेहनत से शूटिंग करने के लिए तैयार हैं। हम कास्ट और क्रू की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए सभी उपाय कर रहे हैं।’ गौरतलब है कि, ‘भाबीजी घर पर हैं’ हर सोमवार से शुक्रवार रात साढ़े दस बजे एंड टीवी पर प्रसारित किया जाता है।