Producers guild of India कल अपने सदस्यों और क्रू के लिए लगाएगा वैक्सीनेशन कैम्प

0
61
Producers guild of India
Producers guild of India logo

मुंबई। फिल्म, टेलीविजन और डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसरों के प्रमुख संगठन द प्रोड्यूसर गिल्ड आॅफ इंडिया (Producers guild of India) कल मंगलवार 1 जून को अपने सदस्यों और सहयोगी प्रोडक्शन क्रू के लिए वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन करने जा रहा है। एक जून को महबूब स्टूडियो में लगाए गए Producers guild of India के कैम्प में बड़ी संख्या में प्रोडक्शन मेंबर्स और क्रू लाभाविंत होने जा रहे हैं। चूंकि यह स्थापित फैक्ट है कि बड़ी संख्या में कोरोना वायरस से लोगों को संक्रमित होने से रोकना है तो व्यापक वैक्सीनेशन कराना होगा। ऐसे में इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री राष्टÑ के इस अभियान में बखूबी भागीदारी निभाने जा रहा है।

प्रोड्यूसर गिल्ड आॅफ इंडिया के प्रेसीडेंट सिद्धार्थ राय कपूर ने इस वैक्सीनेशन कैम्प के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि इस तरह के महत्व और परिमाण की गतिविधि को अकेले नहीं किया जा सकता है और हम इसे संभव बनाने के लिए मिले समर्थन के लिए बेहद आभारी हैं। विशेष रूप से हमारे उन सदस्यों से, जिन्होंने टीके और महबूब प्रोडक्शंस को सुरक्षित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। हमें खुशी है कि हम अपने सदस्यों, उनके कर्मचरी और उनके प्रोडक्शन के क्रू को यह सुविधा प्रदान करने में सक्षम हैं क्योंकि आने वाले हफ्तों में उद्योग को हम फिर से पहले की तरह प्रारंभ करने की कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर का व्यापक असर बॉलीवुड इंडस्ट्री (Bollywood Industry) से जुड़े कलाकार पर पड़ा है। इस लहर की वजह से कई इंडस्ट्री के कई अभिनेता और क्रू असमय मौत के आगोश में समां गए तो कई को कोरोना वायरस से जूझते हुए कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। हालांकि, इस अवधि में कई बड़े प्रोडक्शन हाउस आगे आए है और बड़ी संख्या में लोगों तक न केवल राशन और दवाईयां पहुंचाई बल्कि आर्थिक मदद भी की गई है। कई अभिनेताओं ने तो बकायदा आॅक्सीजन कंसनट्रेटर, दवाईयां और दूसरे मेडिकल इक्यूपमेंट की सुविधाएं लोगों तक पहुंचाने की भरपूर कोशिश की है।