Vidya Balan की Sherni का टीजर रिलीज, 2 जून को आएगा Trailer

0
160
Sherni Movie
Vidya Balan की Sherni का टीजर रिलीज, 2 जून को आएगा Trailer

मुंबई। बॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्म शेरनी (Sherni) का सोमवार को टीजर रिलीज हो गया। विद्या बालन (Vidya Balan) अभिनीत इस फिल्म को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम किए जाने की तैयारी है। इसी के चलते 31 मई को जारी किए गए टीजर में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 2 जून को रिलीज किया जाएगा। अमेजॉन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) के ट्विटर अकाउंट पर जारी किए गए टीचर में विद्या बालन (Vidya Balan) कहतीं दिखाई दे रही है कि, ‘जंगल कितना भी घना क्यों न हो शेरनी (Sherni) अपना रास्ता ढूंढ ही लेती है।’ इस वीडियो में दिख रहा है कि विद्या बालन जंगल में किसी की तलाश में भटक रही है।

क्या आप एक बाघिन की दहाड़ सुनने के लिए तैयार?
अमेजन प्राइम वीडियो ने भी इस टीजर को जारी किया है और कैप्शन लिखा है कि, ‘कोई बात नहीं, वह सही काम करेगी। ट्रेलर आउट, 2 जून।’वहीं, विद्या बालन ने भी लिखा है कि, ‘एक बाघिन हमेशा रास्ता जानती है! शेरनी की दहाड़ सुनने के लिए तैयार हैं? ये रहा आधिकारिक टीजर। ट्रेलर आउट 2 जून।’

पुरस्कार विजेता अमित मसुरकर ने किया निर्देशन
टी-सीरीज और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म का निर्माण पुरस्कार विजेता अमित मसुरकर ने किया है। अमित मसुरकर को फिल्म ‘न्यूटन’ के लिए जाना जाता है। इस फिल्म का प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। दरअसल, शेरनी एक काल्पनिक कहानी है जो दर्शकों को एक वन अधिकारी की जर्नी पर ले जाएगी। वह मानव और पशु संघर्ष की दुनिया में संतुलन बनाने के प्रयास में जुटी रहती है।

कई जाने-माने कलाकार दिखाई देंगे
बहरहाल, टीजर ने पहले ही दर्शकों को ट्रेलर के लिए और भी उत्साहित कर दिया है, जो 2 जून को रिलीज होगा। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विक्रम मल्होत्रा और अमित मसुकर द्वारा निर्मित फिल्म में शरत सक्सेना, मुकुल चड्ढा, विजय राज, इला अरुण, बृजेंद्र कला और नीरज काबी जैसे कलाकारों की अहम भूमिकाएं है।