1.5 करोड़ Kannada फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों में डिस्ट्रीब्यूट करेंगे एक्टर Yash

0
36
Yash
Yash ने कोरोना से जूझ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) के कलाकारों की मदद के लिए कदम बढ़ाए हैं। वे इंडस्ट्री से जुड़े सदस्यों को नकद राशि मुहैया कराएंगे।

मुंबई। कन्नड़ स्टार यश (Yash) ने कोरोना से जूझ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannada Film Industry) के कलाकारों की मदद के लिए कदम बढ़ाए हैं। वे इंडस्ट्री से जुड़े सदस्यों को नकद राशि मुहैया कराएंगे। इसी के चलते उन्होंने (Yash) ऐलान किया है कि वे अपनी कमाई से 1.5 करोड़ रुपए की राशि कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों को डोनेट करेंगे। यह राशि 3 हजार वर्करों के खाते में प्रत्येक को पांच हजार रुपए के हिसाब से डिस्ट्रीब्यूट की जाएगी।

कन्नड़ फिल्म बिरादरी भी बुरी तरह प्रभावित हुई
इसकी घोषणा करते हुए यश ने एक बयान शेयर किया है। जिसके मुताबिक, ‘कोविड-19 (Covid 19) एक अदृश्य दुश्मन बनकर सामने आया है। जिसने हमारे देश भर में बड़ी संख्या में लोगों की आजीविका को खत्म कर दिया है। इससे हमारी अपनी कन्नड़ फिल्म बिरादरी भी बुरी तरह प्रभावित हुई है। हम जिस मुश्किल वक्त में रह रहे हैं उसमें से प्रत्येक 3000 सदस्यों की मदद जरूरी है। इन सदस्यों में हमारी फिल्म बिरादरी के सभी 21 डिपार्टमेंट शामिल हैं। उन्हें मैं व्यक्तिगत रूप से अपनी कमाई से 5000 रुपए उनके दान करूंगा।’

फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) की रिलीज का किया जा रहा है इंतजार
उन्होंने आगे कहा कि, ‘हालांकि मैं बहुत अच्छी तरह से जानता हूं कि यह राशि कोरोना (Corona) के कारण होने वाले नुकसान और पीड़ा के समाधान के रूप में पर्याप्त नहीं है। लेकिन, यह आशा की किरण है और आशा ही विश्वास की निश्चितता तय करती है। वर्क फ्रंट की बात करें तो यश की महत्वकांक्षी और बहुप्रतीक्षित फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2) की रिलीज का इंतजार किया जा रहा है। इसमें उनके साथ बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt), रवीना टंडन (Raveena Tandon) और प्रकाश राज (Prakash Raj) की प्रमुख भूमिका हैं। डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neil) द्वारा निर्देशित इस कन्नड़ फिल्म को तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी में भी रिलीज होने किया जाएगा। फिल्म जुलाई 2021 में रिलीज होने वाली है।