Anupamaa फिर नंबर वन बनकर लौटा अनुपमा, इमली का नंबर 3 बरकरार

0
45
Anupama
Anupamaa ने टेलीविजन रेटिंग (TRP) में फिर नंबर एक पोजिशन हासिल करने में सफलता अर्जित की है। Imlie अपनी नंबर 3 पोजिशन पर बरकरार है।

मुंबई। इस हफ्ते की टेलीविजन रेटिंग (TRP) में सबसे बड़ा बदलाव यह है कि स्टार प्लस के अनुपमा (Anupamaa) फिर से नंबर वन पोजीशन पर आ गई है। दरअसल, रेटिंग में तीन हफ्तों तक नीचे खिसकने के बाद एक बार फिर यह शो दर्शकों का पसंदीदा बनने में कामयाब रहा है। दरअसल, शो में अनुपमा (Anupamaa) और वनराज के बीच डिवोर्स और वनराज की काव्या से शादी ने दर्शकों को अपनी तरफी खीचने में सफलता हासिल की है। लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया गया है कि काव्या और वनराज की शादी के दौरान भारी ड्रामा चल रहा है।

दूसरी ओर, नंबर 2 पोजिशन पर मौजूद है ‘गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein)। स्टार प्लस (Star Plus) के ही इस शो ने कुछ समय के लिए ‘अनुपमा’ से शीर्ष स्थान छीन लिया था। इस बार यह दूसरे नंबर पर है। दोनों शो को टीवी दर्शकों के लिए अक्टूबर में पेश किया गया था।
पिछली बार की तरह टेलीविजन शो इमली (Imlie) ने अपना तीसरा स्थान बरकरार रखा है। सुंबुल तौकीर, मयूरी देशमुख और गशमीर महाजानी के नेतृत्व वाले इस शो ने दर्शकों को अपने ट्विस्ट और टर्न से बांधे रखा है। यह शो भी स्टार प्लस पर ही प्रसारित किया जाता है। कुल मिलाकर कहा जाए तो स्टार प्लस के तीन शो अनुपमा, गुम है किसी के प्यार में और इमली ने टॉप पोजिशन पर कब्जा जमाया हुआ है।

इसके बाद नंबर आता है सोनी इंटरटेनमेंट (Sony Entertainment Television) के सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) का। यह शो चौथे स्थान पर मौजूद है। हाल ही म यह अमित कुमार विवाद के बाद चर्चाओं में आ गया था। जिसने टीआरपी (TRP Rating) में इजाफा करने में सफलता प्राप्त की थी। इसके बाद टॉप 5वें स्थान पर सोनी सब (Sony Sub) के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का स्थान है। यह एक ऐसा सिटकॉम है जो न केवल सबसे लंबे समय से चल रहा है बल्कि अपनी स्लाइस आॅफ लाइफ कहानियों के साथ दर्शकों का मनोरंजन भी कर रहा है। यह शो टीवी दर्शकों के बीच हिट है।