Indori Ishq में Ritwik Sahore निभाते दिखेंगे नए जमाने के आशिक का किरदार

0
49
Indori Ishq
Indori Ishq 10 जून 2021 को एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में देखी जा सकती है।

मुंबई। मोह, प्रतिबद्धता, मासूम प्यार या सिर्फ वासना में डूबे एक प्रेमी के लिए सीमाएं बेहद अस्पवष्ट होती हैं। एमएक्स ओरिजिनल (Mx Original Web show) सीरीज ‘इंदौरी इश्क’ (Indori Ishq) में तारा की बेवफाई कुणाल को पागलपन की खाई में धकेल देती है। यह जानते हुए भी कि वह उसके साथ धोखा कर रही है वह अपने रिश्ते को किसी भी कीमत पर बचाना चाहता है। प्यार के खेल में लड़के और लड़कियों के लिए नियम बहुत अलग होते हैं। जब कोई लड़का अपनी प्रेमिका को धोखा देता है, तो उसे समाज के गुस्से का सामना करना पड़ता है, लेकिन आमतौर पर, जब कोई लड़की अपने प्रेमी को धोखा देती है-उसे मूर्ख कहा जाता है। उसकी भावनाओं का मजाक बनाया जाता है और बस उसे आगे बढ़ने के लिए कहा जाता है। रित्विक साहोर ने इस (Indori Ishq) भूमिका को पूरी शिद्दत से निभाया है और एक और प्यार में डूबे नए जमाने के आशिक बने हैं।

उसकी खुशहाल दुनिया, अचानक दर्द और दुख में डूब जाती है। तो दूसरी ओर कहानी कुणाल को इस रिश्ते में एक पीड़ित के रूप में दिखाती है और वह यह पता लगाती है कि कैसे कमिटमेंट और रिश्ते में वफादार होने के नियम लड़का और लड़की के लिए बहुत अलग हैं। यह युवा अभिनेता अपने किरदार की गहराई के बारे में खुलकर कहता है कि यह उन सभी भूमिकाओं के बिल्कुल विपरीत है जो उन्होंने पहले निभाई हैं।

…मेरा किरदार बहुत ही भावुक है
रित्विक कहते हैं, ‘इंदौरी इश्क’ में मेरा किरदार बहुत ही भावुक है। वास्तविक जीवन में मैं जो हूं उससे काफी अलग है और मैंने स्क्रीन पर पहले जो भी किरदार निभाए हैं। उसके बिलकुल विपरीत है। कुणाल किसी भी अन्य युवा की तरह प्यार में है लेकिन उसे जल्द ही पता चलता है कि उसका प्यार एकतरफा है। प्यार में भावुक होने और अपने हमसफर के बारे में सोचने की सारी खुशी गायब हो जाती है और उसका पूरा जीवन अचानक बिखर जाता है। इस तरह के मामले में अक्सर आप अपने आपको बंद कर लेते हो और सबसे अलग हो जाते हो, खुद को दर्द में डुबोकर अपने खोए हुए प्यार की चिंता करते हैं। तारा की स्पष्ट अस्वीकृति के शिकार कुणाल की भूमिका निभाते हुए मैंने देखा कि अपने प्यार को पाने की उम्मीद में वास्तविकता और आत्म-सम्मान की भावना को खोना कितना आसान है।’