Hrithik Roshan ने सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन के सदस्यों की मदद के लिए दिए 20 लाख रुपए

0
39
Hritik Roshan
Hritik Roshan

मुंबई। अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सिने एंड टीवी आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (सिंटा) (Cine and TV Artistes’ Association) से अपने साथी सदस्यों की मदद के लिए आगे आए है। अभिनेता Hrithik Roshan ने एसोसिएशन को 20 लाख रुपए की राशि का दान दिया है। इस राशि से उन सदस्यों की मदद के लिए राशन किट भी प्रदान की जाएगी जो आर्थिक संकट का सामना कर रहे हैं।
एक मीडिया रिपोर्ट में एसोसिएशन के महासचिव अमित बहल के हवाले से कहा गया है कि, ‘ऋतिक रोशन ने पिछली बार लॉकडाउन के दौरान भी हमारी मदद की थी। तब उन्होंने 25 लाख रुपए का दान दिया था। इस बार वे जो पैसा देंगे उसका उपयोग एसोसिएशन के 5000 सदस्यों को मदद करने में किया जाएगा। जिसमें वैक्सीनेशन और सदस्यों को राशन की मदद करना शामिल है।’ अमित बहल ने यह भी बताया कि, ‘सिंटा ने 1400 सदस्यों को पहले ही राशन उपलब्ध करा दिया है और वर्षों से जमा हुए फंड से 3000 रुपये एसोसिएशन के लगभग 2000 सदस्यों को हस्तांतरित कर दिए हैं।’
इसके अलावा खबर है कि अभिनेता विक्की कौशल ने भी लगभग 2.5 लाख रुपये के दान के साथ सिंटा की मदद की है, जबकि अभिनेत्री फ्लोरा साइना ने 25 हजार रुपये का दान दिया है, और कुछ अन्य सदस्य भी हैं, जिन्होंने एसोसिएशन को छोटा दान दिया है। गौरतलब है कि सिंटा के लगभग 60 प्रतिशत सदस्य दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी हैं। वे कोरोना वायरस की तीसरी के कारण लागू की गई पाबंदियों की वजह से सबसे अधिक प्रभावित हुए हैं। दरअसल, इन पाबंदियों की वजह से काम ठप हो गए और वे घरों में बैठने को मजबूर हो गए। कुछ सदस्य ऐसे हैं जो खुद को बनाए रखने के लिए वैकल्पिक नौकरियों की तलाश कर रहे हैं। एसोसिएशन खुद भी फंड जुटाने और एसोसिएशन से फंड का उपयोग करके अपने सदस्यों को आंतरिक रूप से मदद करने की कोशिश कर रहा है।