The White Tiger फेम आदर्श गौरव बनेंगे जोया अख्तर की अगली फिल्म का हिस्सा

0
47
THE WHITE TIGER
THE WHITE TIGER

मुंबई | उन सभी लोगों के लिए, जिन्होंने The White Tiger में आदर्श गौरव के असाधारण वैश्विक स्तर पर प्रशंसित प्रदर्शन को पसंद किया, एक ख़ास खबर है | ‘युवा अभिनेता गौरव को जोया अख्तर के निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है। लेकिन अभिनेता को अभी इस परियोजना के बारे में खुलासा करने की अनुमति नहीं है।

एक जानकार सूत्र ने खुलासा किया, “गौरव को मेनस्ट्रीम के हिंदी फिल्म निर्माताओं से बहुत सारे प्रस्ताव मिल रहे हैं, जो तब तक उनकी उपेक्षा कर रहे थे जब तक कि पश्चिम ने उनकी प्रतिभा को पहचाना नहीं।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Vivek Anand Oberoi ने आय एम ऑक्सीजन मैन रिलीफ फंड में डोनेट किए 25 लाख रुपये

The White Tiger के बाद बॉलीवुड गौरव को चाहता है। लेकिन उन्हें जो भूमिकाएँ मिल रही हैं उनमें से अधिकांश निगेटिव हैं और वह किसी विशेष शेड में टाइपकास्ट नहीं होना चाहते हैं। ”

सूत्रों का कहना है कि जोया की फिल्म गौरव को अपने प्रदर्शन कौशल का विस्तार करने का मौका देती है। सूत्र का कहना है, “यह जोया की गली बॉय में सिद्धार्थ चतुर्वेदी की भूमिका की तरह भूमिका है।”