Covid-19 : आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीम गर्ल’ सहकलाकार रिंकू सिंह निकुंभ का हुआ निधन

0
41
Covid-19
Covid-19

मुंबई | Ayushmann Khuranna की ‘ड्रीम गर्ल’ की सह-कलाकार रिंकू सिंह निकुंभ का Covid-19 जटिलताओं के कारण निधन हो गया है। अभिनेत्री को आखिरी बार ‘हैलो चार्ली’ में आधार जैन और जैकी श्रॉफ के साथ देखा गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिंकू पिछले कुछ दिनों से आईसीयू में जानलेवा वायरस से जूझ रही थी। उनकी चचेरी बहन चंदा सिंह निकुंभ ने कथित तौर पर इस खबर की पुष्टि की है। उसने कहा कि अभिनेत्री ने 25 मई को पॉजिटिव टेस्ट किया और उन्हें घर पर आइसोलेट कर दिया गया था ।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Yami Gautam संग शादी के बंधन में बंधे निर्देशक आदित्य धर

उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और आईसीयू में भर्ती कराया गया। रिंकू की चचेरी बहन ने यह भी कहा कि उन्होंने 7 मई को कोविड के टीके की पहली जाब ली थी और वह जल्द ही दूसरी खुराक लेने वाली थी। चंदा ने आगे खुलासा किया कि रिंकू एक एड शूट के लिए गोवा जाने पर विचार कर रही थी । लेकिन उसके परिवार ने उसे जाने नहीं दिया क्योंकि वे उसे Covid-19 से बचाना चाहते थे |

रिंकू फिल्मों के अलावा ‘चिड़ियाघर’ और ‘मेरी हानिकारक बीवी’ जैसी कई लोकप्रिय सीरीज का भी हिस्सा थीं। जब उनके निधन की खबर इंटरनेट पर फैली, तो प्रशंसकों ने उनके हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट पर अपनी संवेदना व्यक्त की।

प्रशंसकों में से एक ने लिखा, “RIP रॉन … अभी भी इस पर विश्वास नहीं कर सकता” ‘ड्रीम गर्ल’ में Ayushmann Khuranna के अलावा नुसरत भरुचा, अन्नू कपूर और मनजोत सिंह ने भी मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।