Oh My God 2 में Pankaj Tripathi निभाएंगे परेश रावल वाला किरदार

0
50
Pankaj Tripathi
Pankaj Tripathi

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का बॉलीवुड इंडस्ट्री में करियर ग्राफ तेजी से आगे बढ़ता जा रहा है। वे काफी तेजी से न केवल सहायक से मुख्य भूमिकाओं की तरफ बढ़ रहे हैं बल्कि निर्माताओं ने उन्हें दिग्गज कलाकारों की जगह रिप्लेस करना भी शुरू कर दिया है। हाल ही में वेब सीरीज मिर्जापुर और लुडो जैसी फिल्मों मे दिखाई दिए Pankaj Tripathi को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने फिल्म ‘ओह माय गॉड’ (Oh My God 2) के सीक्वल में एंट्री ले ली है। बताया जाता है उन्हें अभिनेता परेश रावल के किरदार की जगह रिप्लेस किया जाएगा। स्वभाविक है ऐसे में यह तय हो चुका है कि फिल्म Oh My God 2 में परेश रावल दिखाई नहीं देंगे।

दो महीने में पूरा होगा यह प्रोजेक्ट
बताया जा रहा है कि इसे लेकर पंकज त्रिपाठी से लंबे समय से डिस्कशन चल रहा था और अब उन्हें फिल्म में लॉक कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि इसी साल गर्मी में प्रोजेक्ट फ्लोर पर आना था। लेकिन लॉकडाउन के चलते ऐसा नहीं हो सका। अब सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और दो महीने में इसे पूरा किया जाएगा।

शुरू हो चुका है प्री प्रोडक्शन काम
ओह माई गॉड 2 पर प्री-प्रोडक्शन का काम पहले ही शुरू हो चुका है और फिल्म की शूटिंग दो महीने बाद 2021 में की जाएगी। पंकज त्रिपाठी अक्षय कुमार के साथ दूसरी बार काम कर रहे हैं। इससे पहले वे बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ काम कर रहे हैं।

दूसरी ओर, एक अन्य अपुष्ट खबर की माने तो इस किरदार के लिए पंकज त्रिपाठी को निर्माताओं ने बड़ी रकम आॅफर की है। साल 2012 में आई फिल्म ओह माय गॉड में परेश रावल और अक्षय कुमार की शानदार केमेस्ट्री ने दर्शकों को खूब लुभाया था। फिल्म का निर्देषन उमेश शुक्ला ने किया था, जबकि बीके मोदी और विक्रम मल्होत्रा ने फिल्म का निर्माण किया था।