एक फिर अनाम प्रोजेक्ट साथ साथ आएंगे Ram Gopal Varma और अमिताभ बच्चन!

0
34
am gopal varma and Amitabh Bachchan
am gopal varma and Amitabh Bachchan

मुंबई। निर्माता और निर्देशक राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) एक बार फिर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले भी कई बार यह जोड़ी साथ काम कर चुकी है। दरअसल, जब से आरजीवी (Ram Gopal Varma) ने फिल्मी दुनिया में अपना करियर शुरू किया था, तब से वे करीबी दोस्त बने हुए हैं। जबकि उन्होंने कई फिल्में की हैं। बहरहाल, अब सुनने में आया है कि वे चार साल बाद फिर से साथ आ रहे हैं। सूत्रों के हवाले से आई खबर में बताया गया है कि, ‘रामू ने एक स्क्रिप्ट लिखी है जिसे वह पिछले कुछ सालों से बनाने की योजना बना रहे थे। उन्होंने अभी मुंबई से गोवा शिफ्ट किया है। जिसके बाद अमिताभ बच्चन को फिल्म में लीड कैरेक्टर प्ले करने के लिए आॅफर दिया है।’ बताया जाता है कि मेगास्टार को न केवल यह प्रोजेक्ट पसंद आया है बल्कि उन्होंने इसके लिए हामी भी भर दी है।

बहरहाल, आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा ने हाल ही में दाऊद इब्राहिम के जीवन पर आधारित अपनी वेब परियोजना ‘डी कंपनी’ को रिलीज किया है। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना एक अलग वेब प्लेटफार्म भी स्थापित किया है। फिलहाल इस शो का पहला पार्ट स्ट्रीम हो रहा है। जल्द ही इसके दूसरे भाग पर काम शुरू कर दिया जाएगा। जिसके पूरा होते ही राम गोपाल वर्मा अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए जुटेंगे।

जानकारी के मुताबिक फिल्म के अगले साल फ्लोर पर जाने की उम्मीद है। आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन डेडली, द इंटर्न रीमेक सहित अन्य को पूरा करने में जुटे हुए है। इसके अलावा वे अपने टेलीविजन कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग के लिए भी वक्त निकालेंगे। ऐसे में अभी यह कहना मुश्किल होगा कि राम गोपाल वर्मा के साथ उनकी फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होगा। लेकिन, इस बात का पूरा यकीन है कि फिल्म अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर चली जाएगी।