TV actor Pearl V Puri नाबालिग से यौन शोषण के मामले में अरेस्ट

0
42
TV Actor Pearl V Puri
TV actor Pearl V Puri has been arrested by Mumbai police on alleged rape charges.

मुंबई। एक अप्रत्याशित घटनाक्रम में लोकप्रिय टीवी अभिनेता पर्ल वी पुरी (TV actor Pearl V Puri) को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गिरफ्तार कर लिया है। उन पर बलात्कार के गंभीर आरोप लगे हैं। दरअसल, यह मामला एक नाबालिग लड़की द्वारा दर्ज कराया गया। इसके बा दुष्कर्म और यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉस्को) अधिनियम की धाराओं के तहत कार्रवाई की गई गई। 4 जून को पीड़िता के बयान दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसक बाद अभिनेता (TV actor Pearl V Puri) को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 14 दिन की हिरासत में भेजा गया।

टीवी में काम दिलाने के बहाने यौन शोषण
मीरा भायंदर वसई विरार जोन 2 के डीसीपी संजय पाटिल ने कहा कि, ‘कुछ साल पहले एक नाबालिग लड़की ने अभिनेता के खिलाफ मामला दर्ज कराया था जिसमें आरोप लगाया गया था कि टीवी पर काम दिलाने के बहाने पर्ल ने उससे यौन शोषण किया। हालांकि बाद मेंउ उनकी को-स्टार अनीता हसनंदानी ने इसे झूठा आरोप बताते हुए खारिज कर दिया है। साथ ही इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखकर पर्ल वी पुरी का समर्थन किया था। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा था कि, ‘कुछ बिना सिर पैर की बातें चल पर्ल वी पुरी के बारे में चल रही है। यह सही नहीं है। सभी बातें झूठी है। मुझे यकीन है कि इसके पीछे कुछ और है। सच्चाई जल्द ही सामने आ जाएगी। लव यू पर्ल वी पुरी। मैं आपके साथ खड़ी हूं।’

इन शो में निभाई थी अहम भूमिकाएं
पर्ल वी पुरी ने क्रमश: एकता कपूर के 2018 से 2019 के बीच प्रसारित हुए शो नागिन 3 और बेपनाह प्यार (2019-20) में अभिनय के लिए प्रसिद्धि हासिल की थी। इन शो ने उन्हें स्टारडम दिलाने में मदद की थी। हालांकि, उन्हें पहली बार 2013 के टीवी शो ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ में देखा गया था। उसके बाद ‘फिर भी ना माने … बदतमीज दिल’, ‘मेरी सासु मां’ और ‘नागार्जुन- एक योद्धा में’ देखा गया था। इसके अलावा पर्ल वी पुरी ने ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में भी अहम भूमिका निभाई थी।