Yami Gautam संग शादी के बंधन में बंधे निर्देशक आदित्य धर

0
43
Yami Gautam
Yami Gautam

मुंबई | Yami Gautam ने आज एक अंतरंग शादी समारोह में निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद सभी को आश्चर्यचकित कर दिया। अपनी शादी की खबर साझा करते हुए, अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के साथ पति पत्नी के रूप में अपनी पहली तस्वीर साझा की।

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यामी ने अपने विवाह समारोह की तस्वीर साझा की, जिसमें युगल अपनी शादी की पोशाक में दिखाई दे रहे हैं। लाल साड़ी और माथे पर दुपट्टा पहने यामी हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनके सोने के गहने और कलीरा उनके लुक में चार चाँद लगा रहे थे | वहीं आदित्य अपनी शादी की तस्वीर में किसी रॉयल सेलेब्रिटी से कम नहीं लग रहे हैं।

यह भी पढ़े – https://bolbolbollywood.com/?s=Vivek Anand Oberoi ने आय एम ऑक्सीजन मैन रिलीफ फंड में डोनेट किए 25 लाख रुपये

प्यारी सी तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘अपने परिवार के आशीर्वाद से, हम आज एक अंतरंग विवाह समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं। हम प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू कर रहे हैं, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। लव, यामी और आदित्य’

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Yami Gautam अगली बार ‘भूत पुलिस’ में दिखाई देंगी, जहाँ वह सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज के साथ मुख्य भूमिकाओं में स्क्रीन स्पेस साझा करती नज़र आएंगी।दूसरी ओर, आदित्य ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ का निर्देशन करेंगे, जिसमें विक्की कौशल मुख्य भूमिका में हैं।