Indian Idol 12 के इस प्रतियोगी की दीवानी है अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा

0
34
Indian Idol 12
Indian Idol 12

मुंबई | Indian Idol 12 ने पिछले कुछ दिनों में काफी ध्यान खींचा है। सिंगिंग रियलिटी शो, जो प्रतिभाशाली गायकों के लिए सभी के बीच लोकप्रिय है, शुरुआत से ही लोगों का पसंदीदा रहा है।

हैरानी की बात यह है कि इस शो को अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा भी फॉलो करती हैं। स्टार किड शो के 12वें सीजन का काफी बड़ी फॉलोअर लगती है।नव्या ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इंडियन आइडल 12 के प्रतियोगी सवाई भट्ट की मंच पर प्रस्तुति देते हुए एक तस्वीर साझा की, जबकि गायक उदित नारायण उनके साथ खड़े हैं। उन्होंने प्रतियोगी के लिए चीयर किया और पिछले एपिसोड का एक स्क्रीनग्रैब साझा किया जिसमें गायक उदित नारायण और अभिजीत भट्टाचार्जी विशेष अतिथि के रूप में मंच पर उपस्थित थे।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Dilip Kumar हुए अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में थी तकलीफ

ऐसा लग रहा है कि नव्या को शो देखना पसंद है और वह सवाई भट्ट को Indian Idol 12 का विजेता घोषित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सवाई भट्ट सिंगिंग रियलिटी शो के इस सीज़न के सबसे प्रशंसित प्रतियोगियों में से एक हैं। उन्होंने शो से बड़े पैमाने पर फैन फॉलोइंग हासिल की है और जजों और गेस्ट्स द्वारा उनकी सुरीली आवाज के लिए उनकी सराहना भी की गई है।

इसके अलावा, पिछले एपिसोड में, सवाई को मंच पर प्रसिद्ध गायक उदित नारायण के साथ सनी देओल की फिल्म गदर से उनके गीत, उड़जा काले कावां पर प्रदर्शन करते देखा गया था।बॉलीवुड पार्श्व गायक को भी उनकी प्रतिभा के लिए सवाई की प्रशंसा करते हुए देखा गया था और उन्होंने साझा किया कि बचपन से ही कठपुतलीखेल को पसंद करने के कारण उन्हें उनसे व्यक्तिगत लगाव महसूस होता है।

देखिए Indian Idol 12 हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।