Choti Sarrdaarni : विभा छिब्बर हुई कोविड पॉजिटिव,रिंकू धवन ने किया शो में रिप्लेस

0
38
Choti Sarrdaarni
Choti Sarrdaarni

मुंबई | अनुभवी अभिनेत्री विभा छिब्बर Choti Sarrdaarni के साथ एक नई यात्रा शुरू करने के लिए उत्सुक थीं। उन्हें टीवी शो में पुनीत इस्सर की पत्नी की भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया गया था। हालाँकि, दिल्ली जाने के कुछ घंटे पहले, जहाँ यूनिट वर्तमान में शूटिंग कर रही है, उन्होंने COVID-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया। निर्माताओं के पास भूमिका निभाने के लिए किसी और को लेने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। अब पता चला है कि इस रोल के लिए रिंकू धवन को साइन किया गया है।

विभा ने पुष्टि की, “मैंने 1 जून को राजकोट में COVID-19 के लिए एक परीक्षण किया, जहां मैं “तेरा यार हूं मैं” की शूटिंग कर रही थी। रिपोर्ट निगेटिव आई थी। मैं 3 जून को मुंबई लौट आई और अगले दिन परीक्षण के दूसरे दौर से गुजरना पड़ा क्योंकि मुझे Choti Sarrdaarni की शूटिंग के लिए निकलना था। दुर्भाग्य से, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव थी। हालांकि, कोई लक्षण नहीं थे, इसलिए मैंने कल फिर से टेस्ट करवाया , वह भी पॉजिटिव आया है। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। जब भी मैं शूटिंग से घर वापस आती हूं तो मैं आमतौर पर यही करती हूं।”

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Dilip Kumar हुए अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में थी तकलीफ

उन्होंने बताया “ईमानदारी से, मैं COVID-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट के बारे में थोड हैरान हूं। ऐसे कैसे हो सकता है की 1 जून की रिपोर्ट निगेटिव आई और तीन दिन के बाद पॉजिटिव आ गई। मैं काफी उत्साहित थी और छोटी सरदारनी की शूटिंग के लिए जाने के लिए अपना बैग पैक कर रही थी। मैंने अपनी ड्रेस और विग के लिए नाप भी दे दिए थे । मेरे जाने ठीक दो घंटे पहले मुझे रिपोर्ट मिली। बेशक, मैं निराश हूं। लेकिन साथ ही मुझे खुशी है कि मुझमें कोई लक्षण नहीं हैं और मैं रिकवर कर रही हूँ। मैं इसे सकारात्मक रूप से ले रही हूँ | 2020 में लॉकडाउन हटने के बाद से मैं एक साल से बिना रुके काम कर रही हूँ । तो, यह भगवान की ओर से यह बैठने, और कुछ दिनों के लिए आराम करने का संकेत है। क्यों काम आता है तो रुकने का मन तो होता नहीं है।”

रिंकू, जिन्हें आखिरी बार गुप्ता ब्रदर्स में देखा गया था, जो जनवरी में ऑफ एयर हो गया था, कहती हैं, “जबरन विश्राम के बाद काम पर वापस आना हमेशा आश्चर्यजनक होता है। मैं हमेशा उतने ही उत्साह के साथ काम पर लौटती हूं, जितना मैंने अपनी शुरुआत के पहले दिन किया था।”