Ek Hazaaron Mein Meri Behna Hai फेम तरला जोशी का हुआ निधन

0
31
Ek Hazaaron Mein Meri Behna Hai
Ek Hazaaron Mein Meri Behna Hai

मुंबई | Ek Hazaaron Mein Meri Behna Hai में ‘बड़ी बीजी’ की भूमिका निभाने के लिए लोकप्रिय दिग्गज टेलीविजन अभिनेत्री तरला जोशी का 6 जून को निधन हो गया। अभिनेत्री निया शर्मा, जिन्होंने उनके साथ एक हज़ारों में मेरी बहना है में काम किया, ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के साथ उनकी मृत्यु की जानकारी दी।

एक हज़ारों में मेरी बहना है, साराभाई वर्सेज साराभाई और बंदिनी में अपनी भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री ने शनिवार को अंतिम सांस ली। हालांकि, उनकी मौत का कारण अभी भी अज्ञात है।6 जून की शाम को, निया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अभिनेत्री की मृत्यु के बारे में जानकारी दी|

उन्होंने एक हज़ारों से अपनी ‘बड़ी बीजी’ के निधन पर शोक व्यक्त किया।निया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फैन पेज पोस्ट साझा किया और लिखा, “RIP बड़ी बीजी आप बहुत याद आएँगी इसके अलावा, उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री के साथ कुछ बीटीएस तस्वीरें साझा कीं और कहा, “तरला जी आप हमेशा हमारी बड़ी बीजी रहेंगी ।” अभिनेत्री ने जो तस्वीरें साझा कीं उनमें दिव्यज्योति शर्मा, अंजू महेंद्रू और मोहित चौहान भी हैं, जो एक हज़ारों का भी हिस्सा थे।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Dilip Kumar हुए अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में थी तकलीफ

कुछ रिपोर्टों से पता चलता है कि अभिनेत्री अपने बंदिनी सह-कलाकारों आज़िया काज़ी और मृणाल जैन के संपर्क में थी।

तरला जोशी ने Ek Hazaaron Mein Meri Behna Hai में मुख्य पात्रों मानवी उर्फ ​​​​निया शर्मा और जीविका (क्रिस्टल डिसूजा) की बड़ी दादी की भूमिका निभाई। शो में मुख्य भूमिका में करण टैकर और कुशाल टंडन भी थे। इस बीच, दिवंगत अभिनेत्री ने साराभाई वर्सेस साराभाई में इंद्रवदन (सतीश शाह) की मां और रोनित रॉय और आसिया काज़ी अभिनीत बंदिनी में वसुधा बेन की भूमिका निभाई।