Surroor 2021 : हिमेश रेशमिया ने अपने नए एल्बम का फर्स्ट लुक किया रिलीज़

0
33
Surroor 2021
Surroor 2021

मुंबई | हिमेश रेशमिया अपना नया एल्बम Surroor 2021 रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उनके पहले टीज़र पोस्टर में उनकी आइकोनिक केप और माइक शामिल है। इस एल्बम के साथ हिमेश अपना म्यूजिक लेबल हिमेश रेशमिया मेलोडीज भी लॉन्च कर रहे हैं और Surroor 2021 का फर्स्ट लुक और पहला गाना जल्द ही सामने आएगा!

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार हिमेश के पहले स्टूडियो एल्बम ‘आप का सुरूर’ की 55 मिलियन प्रतियां बिकीं और यह माइकल जैक्सन के एल्बम थ्रिलर के बाद दुनिया में दूसरा सबसे अधिक बिकने वाला एल्बम था, जिसकी 65 मिलियन प्रतियां बिकीं।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Dilip Kumar हुए अस्पताल में भर्ती, सांस लेने में थी तकलीफ

हिमेश ने दीपिका पादुकोण को अपने पहले एल्बम में लॉन्च किया था, इसलिए यह जानना दिलचस्प होगा कि ‘सुरूर गर्ल’ में कौन है। पहले गाने को बड़े पैमाने पर शूट किया गया है और यह गाना एक कालातीत राग होगा जिसमें हिमेश को एक नई लड़की के साथ अपने आइकोनिक कैप अवतार में दिखाया जाएगा, जिसका नाम जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

हिमेश ने दर्शकों को सैकड़ों ब्लॉकबस्टर गाने दिए हैं और लंदन के वेम्बली स्टेडियम और एम्स्टर्डम में हेनेकेन म्यूजिक हॉल सहित दुनिया भर के सबसे बड़े स्टेडियमों में बार-बार दर्शकों के साथ लाइव प्रदर्शन किया है। वह एल्बम की पूरी अवधारणा को लेकर बहुत उत्साहित हैं और जनता की मांग के अनुसार वह अपने प्रतिष्ठित कैप लुक में फिर से वापस आ रहे हैं!

पहला गाना जल्द ही रिलीज होगा और हिमेश ने कहा, “मैं अपने संगीत लेबल के लिए बहुत लंबे समय से गाने बना रहा हूं और अब इंतजार खत्म हो गया है और मैं जिसकंटेंट के साथ आने जा रहा हूं उससे पूरी तरह संतुष्ट हूं! चाहे वह मेरे द्वारा गाए गए स्वयं के एल्बम गीत या अन्य धुनें जो मैंने अन्य गायकों के लिए बनाई हैं, सुंदर गीत हैं जो कालातीत हैं और एक ऐसे युग में बड़े पैमाने पर मेलोडी वापस लाएंगे जो केवल मनोरंजन से भरा है। यहां तक ​​​​कि अन्य गायकों के लिए भी वीडियो की योजना बनाई जा रही है बहुत ही अनोखे और भव्य हैं और वे कलाकार के सार को पूरी तरह से सामने लाएंगे। मेरा संगीत लेबल सभी वास्तविक संगीत प्रेमियों के लिए होगा और उन्हें संगीत सुनने को मिलेगा जो उन्हें राहत देता है और आज के समय में तनाव-बस्टर बन जाता है क्योंकि अच्छा संगीत सबसे बड़ा मरहम लगाने वाला है”।