Aditya Chopra ने की Bollywood Indstry के सदस्यों के vaccination की शुरूआत

0
27
Aditya Chopra Covid 19

मुंबई। भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यश राज फिल्म्स (Yash Raj Films) ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों का टीकाकरण कराने का संकल्प लिया था। दरअसल, आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरूआत कर दी है जो इंडस्ट्री के कर्मचारियों के काम पर वापस लौटने के लिए बेहद जरूरी था। उनका यह कदम भारत के मीडिया और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री (Entertainment Industry) के लिए उम्मीद की एक बड़ी किरण लेकर आया, जो पिछले साल से ही कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी की वजह से लाचार हो गई है।

30 हजार वैक्सीनेशन के लिए हर संभव कोशिश
इस वैक्सीनेशन ड्राइव के लिए आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) ने अपने विशाल वाईआरएफ स्टूडियो के दरवाजे खोल दिए हैं और इसके पहले चरण में कम से कम 4000 कर्मचारियों को वैक्सीन दी जाएगी। वाईआरएफ ने संकल्प लिया है कि वह वफेडरेशन आॅफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज के 30,000 रजिस्टर्ड सदस्यों के वैक्सीनेशन के लिए अपनी ओर से हरसंभव कोशिश करेगा। कंपनी द्वारा मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में पहले ही अपने कर्मचारियों का वैक्सीनेशन कराया जा चुका है।

वैक्सीनेशन की शुरुआत करते हुए बेहद खुशी: अक्षय विधानी
यशराज फिल्म्स के सीनियर वाइस प्रेसीडेंट अक्षय विधानी कहते हैं, ‘वाईआरएफ में सभी कर्मचारियों को वैक्सीन लगवाने के बाद हमने अपनी फिल्मों के कू्र मैंबर्स के वैक्सीनेशन की शुरुआत की है और अब हमें हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए इस वैक्सीनेशन ड्राइव की शुरुआत करते हुए बेहद खुशी हो रही है। इससे हमारी इंडस्ट्री में दैनिक वेतन पर काम करने वाले सभी कर्मचारी काम पर वापस लौट पाएंगे। साथ ही उन्हें और उनके परिवार को फाइनेंशियल स्टेबिलिटी मिलेगी।

3500 से 4000 कर्मचारियों को दी जाएगी Vaccine
इंडस्ट्री में काम करने वाले सभी लोगों को कवर करने के लिए बड़ी संख्या में वैक्सीन की जरूरत होगी। जिसे देखते हुए इस अभियान को अलग-अलग चरणों में पूरा किया जाएगा। आज से पहले चरण की शुरूआत हो रही है। जिसमें कम से कम 3500 से 4000 कर्मचारियों को वैक्सीन दी जाएगी। वाईआरएफ ने इस इंडस्ट्री में काम-काज की दोबारा शुरूआत करने में मदद करने का संकल्प लिया है, क्योंकि यह इंडस्ट्री महामारी (Corona Pendemic) से बुरी तरह प्रभावित हुई है।