Covid राहत में जुटे Karan Kundra ने एक भी दिन नहीं छोड़ी Shooting

0
22
Karan Kundra
Karan Kundra
मुंबई। अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundra) हाल ही में एक एनजीओ के साथ सहयोग करके कोविड (Covid 19) राहत के लिए आगे आए है। एक तरफ वह महामारी से पीड़ित लोगों की मदद के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी तरफ Karan Kundra लगातार अपने शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की शूटिंग कर रहे हैं। महामारी की इस दूसरी लहर के दौरान उन्होंने शूटिंग का एक भी दिन नहीं छोड़ा है और अभिनेता इस परियोजना के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को हर संभव तरीके से निभाना सुनिश्चित करता है।

करण कुंद्रा और शो का पूरा कास्ट एंड क्रू गुजरात सीमा पर सिलवासा में शूटिंग के दौरान कोविड-19 की सभी आवश्यक सावधानी बरतना सुनिश्चित कर रहे हैं। यूनिट में हर कोई बायो बबल में रहा है। वे सभी भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर हैं और वहां के एक रिसॉर्ट में शूटिंग में व्यस्त हैं। करण अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहने की कोशिश कर रहे हैं जो इस लॉकडाउन के दौरान घर पर फंसे हुए हैं और कहीं बाहर जाने में असमर्थ हैं। वह शो के माध्यम से अपने प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान बनाए रखने की उम्मीद करते हैं।

अपने काम के प्रति करण कुंद्रा के समर्पण की सराहना की जानी चाहिए। हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे वह लगभग 4 दिनों से बिना नेटवर्क के फंसे हुए थे क्योंकि वे सीमा के बहुत करीब शूटिंग कर रहे थे और आसपास कोई सेलफोन टॉवर नहीं थे। करण ने कहा था कि, ‘हम गुजरात सीमा के आसपास शूटिंग कर रहे थे और चक्रवात के कारण हमारे पास बहुत खराब नेटवर्क था। हमने लगभग 4 दिनों के लिए लगभग सभी संचार खो दिए थे। मैं अपने माता-पिता से भी कॉन्टैक्ट कर नही सका था।’

करण कुंद्रा कहते है ‘पिछले कुछ समय से सिलवासा के बाहर गुजरात सीमा के आसपास शूटिंग हो रही है। हम सभी बायो बबल में रह रहे हैं और सरकार के निर्देशों के अनुसार सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैंं। बाहर भी ज्यादा लोग नहीं हैं। यहां सेल फोन नेटवर्क वास्तव में कमजोर हैं और कई बार हम किसी से भी संपर्क नहीं कर पाते हैं। यहां तक कि अपने माता-पिता से भी नहीं। हम सभी यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि यह शो चलता रहे और लोग जो महामारी के दौरान घर पर फंसे हुए हैं, उनके जीवन में कुछ आनंद भर सके।

शूटिंग के बीच इतने व्यस्त होने के बावजूद, करण कुंद्रा ने इस कोविड-19 महामारी में लोगों की मदद करने के लिए उदय फाउंडेशन के साथ हाथ मिलाया। उन्होंने वेलनेस किट, आॅक्सीमीटर, आॅक्सीजन सिलेंडर और यहां तक कि कोविड-19 से संबंधित दवाओं के साथ लोगों की मदद की है।