Covid Vaccine : चेंज इन इनिशिएटिव, आर्ट ऑफ लिविंग और ज़ेरोधा मुफ्त टीकाकरण अभियान के लिए आये एक साथ

0
24
Covid Vaccine
Covid Vaccine

मुंबई | चेंज इन इनिशिएटिव (राजकुमार हिरानी, करण जौहर, महावीर जैन), आर्ट ऑफ लिविंग और ज़ेरोधा, मीडिया और मनोरंजन उद्योग के सदस्यों के लिए covid vaccine के लिए एक मुफ्त टीकाकरण अभियान के लिए एक साथ आए हैं ।

चेंज विदिन फिल्म बिरादरी का सामाजिक इंटरफ़ेस है। यह समय-समय पर देश भर में विभिन्न सामाजिक गतिविधियों को करता रहा है। इन्होने ‘आय स्टैंड विथ ह्यूमैनिटी’ नामक एक अभियान शुरू किया था, जिसमें फिल्म बिरादरी के साथ-साथ आर्ट ऑफ लिविंग ने 2020 में पहले लॉकडाउन की शुरुआत में सहयोग किया था और पूरे भारत में राशन किट और फ़ूड पैकेट के साथ 25 लाख से अधिक रोजाना हाथ पर कमाई करने वाले परिवारों की मदद की थी। .

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Kangana Ranaut का खुलासा ” काम नहीं होने के कारण नहीं भरा पिछले साल का टैक्स “

संजय दत्त, कपिल शर्मा, भूमि पेडनेकर, आनंद एल राय, दिनेश विजन और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई जाने-माने सितारें और फिल्म निर्माता इस प्रयास का हिस्सा है।

चेंज विदिन वर्तमान में मुंबई में उन सभी लोगों के लिए covid vaccine के लिए मुफ्त टीकाकरण अभियान आयोजित कर रहा है जिन्हें इसकी बहुत ज्यादा आवश्यकता है।