Kangana Ranaut का खुलासा ” काम नहीं होने के कारण नहीं भरा टैक्स “

0
30
Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

मुंबई | सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली अभिनेत्री होने का दावा करने वाली अभिनेत्री Kangana Ranaut ने हाल ही में कहा कि वह अपने जीवन में पहली बार काम नहीं होने के कारण अपने पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं कर पाई हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सरकार की इच वन पे वन पॉलिसी की एक रिपोर्ट साझा की और लिखा, “भले ही मैं अपनी आय का लगभग 45 प्रतिशत कर के रूप में पे कर उच्चतम कर स्लैब के तहत आती हूँ, भले ही मैं सबसे अधिक कर देने वाली अभिनेत्री हूं लेकिन कोई काम नहीं होने के कारण अभी तक मेरे पिछले साल के कर का आधा भुगतान नहीं किया गया है।”

उन्होंने आगे कहा, “मेरे जीवन में पहली बार मुझे कर चुकाने में देर हो रही है, लेकिन सरकार मुझसे उस लंबित करके पैसे पर ब्याज वसूल रही है,” उन्होंने आगे कहा, “फिर भी मैं इस कदम का स्वागत करती हूं, व्यक्तिगत रूप से समय हमारे लिए कठिन हो सकता है लेकिन साथ में हम समय से भी मजबूत है ।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Bhabiji Ghar Par Hain : रियल लाइफ के जिगरी दोस्त रोहिताश्व गौड़ और विजय कुमार सिंह कहते हैं, ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेगें‘

मंगलवार को, कंगना को जो अपने गृहनगर मनाली में थी और अब मुंबई लौट आई हैं, उनके कार्यालय का दौरा करते हुए देखा गया था, जिसे पिछले साल बीएमसी अधिकारियों ने इस दावे के आधार पर आंशिक रूप से ध्वस्त कर दिया था कि निर्माण अवैध संपत्ति पर बनाया गया था।

इससे पहले, अभिनेत्री Kangana Ranaut ने कोविड ​​​​-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया था |वर्क फ्रंट पर कंगना के पास कई बड़ी परियोजनाएँ हैं जिसमे जिनमें जे.जयललिता की बायोपिक, ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ शामिल हैं। उन्होंने एक बिना शीर्षक वाले राजनीतिक ड्रामा और ‘मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ दीदा ‘ की भी घोषणा की है।