Sonu Sood पूरे भारत में 16 से अधिक राज्यों में स्थापित करेंगे ऑक्सीजन प्लांट

0
22
Sonu Sood
Sonu Sood

मुंबई | अभिनेता Sonu Sood जो कोविड -19 से प्रभावित लोगों की मदद करने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं, ने घोषणा की है कि वह लगभग 16-18 राज्यों में देश भर में ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित करेंगे।

अभिनेता ने खुलासा किया है कि आंध्र प्रदेश के नेल्लोर और कुरनूल शहरों में दो स्थानों को लॉक करने के साथ प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। यह प्रक्रिया जून के अंत तक पूरे जोरों पर होगी और सभी राज्यों में सितंबर तक पूरी हो जाएगी।

सोनू ने कहा: “मैंने सभी राज्यों को कवर करने की कोशिश की है। ऑक्सीजन संयंत्र जरूरतमंद अस्पतालों के पास स्थापित किए जाएंगे, जिनमें लगभग 150-200 बेड होंगे। इन सभी अस्पतालों में कभी ऑक्सीजन की कमी नहीं होगी। मरीजों को कभी-कभी अस्पतालों तक पहुंचने के लिए दूर-दूर तक जाना पड़ता है और कुछ मामलों में अपनी जान भी गंवानी पड़ती है। मुझे उम्मीद है कि अबऐसी स्थिति कभी नहीं आएगी।’

सोनू ने कहा “इससे समस्या हमेशा के लिए हल हो जाएगी। अभी लगभग 700 कन्संट्रेटर हैं जो हम पूरे भारत में सेवा दे रहे हैं, लेकिन यह एक अस्थायी व्यवस्था है। ऑक्सीजन संयंत्र के साथ, किसी को कभी भी समस्या का सामना नहीं करना पड़ेगा। तीसरी या चौथी लहर की प्रतीक्षा क्यों करें क्या होगा? यहां तक ​​कि जब महामारी खत्म हो जाएगी, तब भी आसपास के गांवों और जिलों में हमेशा के लिए ऑक्सीजन की आपूर्ति होगी|”

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Kangana Ranaut का खुलासा ” काम नहीं होने के कारण नहीं भरा पिछले साल का टैक्स “

अभिनेता का काम जनता तक पहुंच गया है और अब वाले लोग अक्सर उनसे उनकी समस्याओं पर चर्चा करने के लिए आते हैं। उनका कहना है कि लोगों की मदद करने से ही वह ज्यादा जिम्मेदार महसूस करते हैं।

इस बारे में सोनू ने कहा “यह मुझे परेशान नहीं करता है, लेकिन मुझे जिम्मेदारी की भावना देता है। अभी बारिश हो रही है लेकिन लोग अभी भी बाहर खड़े हैं और मैंने उनसे जाने का अनुरोध किया है। मुझे उनकी चिंता है और देश भर में बहुत दुःख दर्द है।

वर्क फ्रंट पर Sonu Sood तेलुगू फिल्म ‘आचार्य’ और बॉलीवुड फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में नजर आयेंगे |