Arjun Bijlani ने बेटे अयान के लिए लिखा प्यारा सा नोट

0
34
Arjun Bijlani
Arjun Bijlani

मुंबई। खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग में बिजी अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) अपने बेटे को मिस कर रहे हैं। उन्होंने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें पिता-पुत्र के खास पलों की छोटी-छोटी क्लिप दिखाई दे रही हैं। बगीचे में खेलने से लेकर घर में घूमने-फिरने तक, वीडियो में उनके बंधन की झलक दिखाई दे रही है। अर्जुन (Arjun Bijlani) ने कैप्शन दिया, ‘मेरे प्यारे बेटे, यह कभी मत भूलना कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, और यह कि मैं हमेशा तुम्हारे पीछे खड़ा रहूंगा। तुम्हें हमेशा मेरा मार्गदर्शन और समर्थन मिलेगा। आई लव यू! #मिसिंग।’

अर्जुन बिजलानी Khatron Ke Khiladi 11की शूटिंग के सिलसिले में केप टाउन में हैं
आपको बता दें कि अर्जुन बिजलानी इस समय ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ (Khatron Ke Khiladi 11) की शूटिंग के सिलसिले में केप टाउन, साउथ एरिका में हैं, और अक्सर वहां से तस्वीरें और वीडियो साझा करते हैं। अर्जुन बिजलानी और उनकी पत्नी नेहा स्वामी ने हाल ही में 20 मई को अपनी शादी के आठ साल पूरे होने का जश्न मनाया। चूंकि, अभिनेता वर्तमान में दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 की शूटिंग कर रहे हैं, इसलिए इस जोड़े ने अपनी शादी की सालगिरह को वर्चुअली सेलिब्रेट किया था। जिसके तहत अर्जुन और नेहा ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने सेलिब्रेशन की झलकियां साझा की थी।

पहली बार एक-दूसरे से अलग अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया
अर्जुन बिजलानी और नेहा ने पहली बार एक-दूसरे से अलग अपनी वेडिंग एनिवर्सरी को सेलिब्रेट किया। इस दौरान उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को शेयर करते हुए दिखाया था कि कैसे उनकी वाइफ ने एक वर्चुअल सेलिब्रेशन की तैयारी की है। नेहा को मोमबत्तियों, गुलदस्ते, लैंप, एक सुंदर मिनी केक और उनकी मनमोहक तस्वीरों से भरी मेज पर बैठे देखा जा सकता है।