Varun Dhawan 26 जून से शुरू करेंगे ‘भेडिया’ के अंतिम चरण की शूटिंग

0
32
Varun Dhawan
Varun Dhawan

मुंबई | महाराष्ट्र सरकार द्वारा राज्य में फिल्मों और शो की शूटिंग की अनुमति देने के साथ, कई फिल्म निर्माता अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं। अभिनेता Varun Dhawan ने 19 अप्रैल को अपनी आगामी फिल्म भेड़िया का अरुणाचल प्रदेश शेड्यूल पूरा किया था। निर्माताओं ने 90 प्रतिशत शूटिंग पहाड़ों और जंगलों के बीच वास्तविक स्थानों में पूरी की थी।

कथित तौर पर, वरुण धवन अब 26 जून से मुंबई में शुरू होने वाले भेड़िया के आखिरी चरण की शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं। टीम द्वारा इसे पूरा करने से पहले यह एक संक्षिप्त शूटिंग होगी। दिनेश विजन प्रोडक्शन की टीम फिल्म की शूटिंग के दौरान सभी COVID-19 प्रोटोकॉल का पालन करेगी।

यह भी पढ़े –https://bolbolbollywood.com/?s=Kangana Ranaut का खुलासा ” काम नहीं होने के कारण नहीं भरा पिछले साल का टैक्स “

इस बीच, अरुणाचल प्रदेश में मैराथन शेड्यूल खत्म करने के बाद, वरुण ने मुश्किल समय के दौरान शूटिंग पूरी करने के लिए टीम को धन्यवाद दिया था,उन्होंने अप्रैल में एक इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा था। “महामारी के दौरान एक फिल्म की शूटिंग बेहद चुनौतीपूर्ण रही है, लेकिन अमर कौशिक के नेतृत्व में काम करना काफी ख़ास और मेरे लिए सबसे प्राणपोषक और संतोषजनक अनुभव रहा है। ”

भेड़िया में Varun Dhawan के अलावा कृति सनोन और अभिषेक बनर्जी भी हैं, अमर कौशिक द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी।