Aparshakti Khurana के नए सिंगल ‘Aaya Jado Da’ ने मचाया धमाल

0
79
Aparshakti Khurana
Aparshakti Khurana का नया म्यूजिक ट्रेक ‘आया जादू दा’ (Aaya Jado Da) 11 जून को रिलीज हो चुका है। इस सॉन्ग ने स्पीड रिकॉर्ड पर रिलीज किया गया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) का नया म्यूजिक ट्रेक ‘आया जादू दा’ (Aaya Jado Da) 11 जून को रिलीज हो चुका है। इस सॉन्ग ने स्पीड रिकॉर्ड पर रिलीज किया गया है। उमेश कर्मावाला द्वारा प्रस्तुत किए गए इस सॉन्ग ‘आया जादू दा’ (Aaya Jado Da) को अपार शक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) के साथ पारुल गुलाटी (Parul Gulati) पर फिल्माया गया है। जबकि रिलिक्स और कंपोजिंग निर्माण की है। दरसअल, अपने सोशल मीडिया पर हमें कुछ बेहतरीन गाने देते हुए अपना लॉकडाउन समय बिता रहे हैं। कवर गानों से लेकर वीडियो तक जहां वह अपने पिता के साथ कुछ संगीतमय समय स्पेड कर रहे हैं। अपारशक्ति ने इन दिनों को संगीत के प्रति अपने प्यार के साथ घर पर बिताया है।

गाने को असीस कौर ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है। पारुल गुलाटी के साथ अपारशक्ति खुराना की आॅनस्क्रीन केमिस्ट्री शानदार है। वह हर फ्रेम में शानदार नजर आ हैं और उनके चेहरे के भाव कहानी को और भी बेहतर तरीके से बयां करते हैं। अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर नए गाने की एक छोटी सी क्लिपिंग पोस्ट की है। इससे तीन दिन पहले अपार शक्ति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था कि, ‘म्यूजिक लव स्टोरी को वॉच करने के लिए इस तारीख को मार्क कर लीजिए। 11 जून 2021 को वर्ल्ड वाइड स्पीड रिकॉर्ड पर रिलीज किया जा रहा है।’

इससे पहले 30 मई को अपार शक्ति ने इस सॉन्ग के फर्स्ट लुक से अपने फैन्स को रूबरू कराया था। इस मौके पर जारी किए पोस्टर में वे और पारुल बेहद रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में इन कलाकारों की केमेस्ट्री देखते ही बन रही थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, ‘दोस्तों, लॉकडाउन से ठीक पहले मैंने अपने पसंदीदा लोगों के साथ एक गाना शूट किया। मैंने इसे गाया नहीं है, लेकिन यह मेरे दिल के करीब है। यह सच में बहुत खास है। पेश है ‘आया जादो दा’ का फर्स्ट लुक।’ बहरहाल, यह सॉन्ग अब रिलीज हो चुका है और जैसा की उम्मीद लगाई जा रही थी कि यह सॉन्ग दर्शकों को भरपूर पसंद आएगा। ठीक वैसा ही हो रहा है। सोशल मीडिया सॉन्ग को खूब सुना जा रहा है।