Papon का नया गाना Haate Haat Dhori हुआ रिलीज- उनके माता-पिता के शाश्वत प्रेम को समर्पित है यह गाना

0
67
Haate Haat Dhori
Haate Haat Dhori एक रोमांटिक सॉन्ग Papon लेकर आए हैं। इस सॉन्ग को उन्होंने अपने माता-पिता को समर्पित किया है।

मुंबई। बारिश के इस मौसम में गायक पापोन (Papon) हाते हात धोरी (Haate Haat Dhori) नामक एक रोमांटिक सॉन्ग लेकर आए हैं। इस आसामी लव सॉन्ग (Haate Haat Dhori) को उन्होंने अपने माता-पिता और असम के मशहूर संगीत जोड़ी अर्चना और खगेन महंत को समर्पित किया है। प्रसिद्ध गायक खगेन महंत की 7वीं पुण्यतिथि के उपलक्ष्य में इस आसामी गाने को बारिश के इस मौसम में रिलीज किया गया है। सजदा करूं, डांस इट आउट, पार होबो ऐ शोमोय, नीलांजोना और हाय रब्बा जैसे गीतों के निर्माण/प्रतिपादन करने के बाद इस बहुमुखी कलाकार (Papon) ने इस प्रेम गीत को स्वरबद्ध किया है।

मुकुंदा सैकिया द्वारा लिखित और होपुन सैकिया द्वारा रचित पापोन का यह गीत एक स्वतंत्र एकल है जो पुराने जमाने के रोमांस और प्यार में रहने के विचार को रेखांकित करता है। इस गाने के म्यूजिक वीडियो में एक ऐसे बुजुर्ग जोड़े की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है जो एक-दूसरे के साथ प्यार में हैं और इस प्यार के साथ वे जीवन की प्रेमयात्रा को तय कर चुके हैं। उनकी इस उम्र और हालात में प्यार इस तरह खिल कर बाहर आता है जिसे बयान करने के लिए शब्दों की आवश्यकता नहीं है और यही इस पारंपरिक रोमेंटिक सॉन्ग को अलग बनाता है।

पापोन का कहना है, ‘हाते हात धोरी’ इस गाने के मेलोडी, लिरिक्स और विजुअल में जिस तरह का प्यार कैप्चर किया गया है। जिसकी अभिलाषा हर किसी को है। यह गाना मैंने अपने माता पिता को समर्पित किया है। जिन्होंने 50 साल तक साथ में गाने गाएं और अपना पूरा जीवन संगीत को अर्पित कर दिया। यह एक बहुत ही प्यारी रचना है और यह बिना किसी दिखावे के शाश्वत प्रेम का संदेश देता है और यही इस गाने की खूबसूरती है। मैं इस गाने के प्रति लोगों के विचार जानने के लिए उत्सुक हूं।’ गौरतलब है कि मुकुंदा सैकिया द्वारा लिखित, पापोन द्वारा स्वरबद्ध और होपुन सैकिया द्वारा रचित हाते हात धोरी अब सभी के लिए उपलब्ध है।