Hamari Wali Good News: मैं सुबह सबसे पहले ध्यान करती हूं और एक घंटे तक फोन से दूर रहती हूं: Srishti Jain

0
80
Hamari wali good news

मुंबई। जी टीवी का शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ (Hamari Wali Good News) एक ऐसा प्राइम टाइम ड्रामा है, जो अपनी शुरूआत से ही दर्शकों में भारी दिलचस्पी जगा रहा है। Hamari Wali Good News शो में रेणुका की मौत और मीरा की मुकुंद से शादी के बाद से कई दिलचस्प मोड़ आ रहे हैं, जिससे दर्शक का खूब मनोरंजन हो रहा है। जहां इस शो ने यकीनन दर्शकों को टीवी सेट्स से बांध लिया है, वहीं इस मुश्किल वक्त में वो अपने फैन्स का उत्साह बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। असल में, हमारी नव्या (Srishti Jain) ने भी देशभर के लोगों के लिए एक खास संदेश शेयर किया है।

अधिकांश लोगों की तरह सृष्टि को भी लॉकडाउन और इससे जुड़ी पाबंदियों को लेकर तनाव रहता है। इस एक्ट्रेस ने हाल ही में कोविड-19 का सामना भी किया और जब वो इससे ठीक हो रही थीं, तो उन्होंने कुछ अच्छी आदतें अपना लीं। उनका मानना है कि सभी को अपनी दिनचर्या में इन आदतों को अपनाना चाहिए। सृष्टि बताती हैं, ‘कोविड महामारी ने हम सभी पर असर डाला है और मुझे मिलाकर सभी लोग डरे और सहमे हुए हैं। असल में मैंने कुछ अच्छी आदतें डाल ली हैं, जिससे मुझे तनाव से लड़ने और मानसिक शांति बनाए रखने में मदद मिलती है। सबसे पहले तो मैं अपने दिन की शुरूआत दूसरों से अलग तरह से करती हूं। जैसे ही मैं सुबह उठती हूं, मैं आम तौर पर ध्यान करती हूं और अपने फोन या किसी भी गैजेट से एक घंटे तक दूर रहती हूं। इसके बाद मैं अपने परिवार के साथ ब्रेकफास्ट करती हूं और तब जाकर अपने फोन को हाथ लगाती हूं। मुझे लगता है कि इससे मुझे सोकर उठने के बाद तनाव दूर रखने में मदद मिलती है। इसके अलावा जब मैं घर पर होती हूं और मेरे पास समय होता है या फिर मैं एक व्यस्त दिन के बाद घर लौटती हूं, तो मैं अपने परिवार के साथ बैठती हूं या अपनी बहन के साथ बातें करती हूं। मैं वॉक पर भी जाती हूं। इससे मुझे पॉजिटिव बने रहने में मदद मिलती है। मुझे उम्मीद है कि सभी इस अच्छी लाइफ स्टाइल को अपनी दिनचर्या में शामिल करेंगे।’

जहां सृष्टि जैन सभी को पॉजिटिव बने रहने के लिए प्रेरित कर रही हैं। वहीं, उनका आॅनस्क्रीन किरदार नव्या अनेक उलझनों का सामना कर रहा है। खास तौर पर ऋत्विक से उनकी बढ़ती नजदीकियों को लेकर। क्या उन्हें और ऋत्विक को एक-दूसरे से प्यार हो जाएगा? क्या उनका अतीत उनके सामने आ जाएगा? आखिर आगे क्या होगा? आपको बता दें कि ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ (Hamari Wali Good News) हर सोमवार से शनिवार शाम 7.30 बजे सिफ जी टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है।