अभिनेता Pearl V Puri की जमानत अर्जी खारिज, 15 जून को अगली सुनवाई

0
80
Pearl V Puri
Pearl V Puri

मुंबई। टीवी सीरियल में काम दिलाने के बहाने दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किए गए अभिनेता पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) को अभी और समय जेल में रहना होगा। वसई कोर्ट ने शुक्रवार को अभिनेता की जमानत याचिका खारिज कर दी। पर्ल (Pearl V Puri ) को वालिव पुलिस ने 4 जून को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉस्को) अधिनियम (The Protection of Children from Sexual Offences) के तहत एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से बलात्कार करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वसई कोर्ट में पर्ल वी पुरी की जमानत के लिए यह दूसरी बार याचिका लगाई गई थी जिसे खारिज कर दिया गया। अभिनेता फिलहाल ठाणे जेल में न्यायिक हिरासत में है। उपचार 15 जून को निर्धारित है। मामले में पहजी सुनवाई 7 जून को हुई थी।

मामले 6 आरोपियों को किया जा चुका गिरफ्तार
मुंबई (Mumbai) के वसई में वालिव पुलिस (Vasai Police) ने पर्ल वी पुरी सहित 6 लोगों के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने सभी छह आरोपियों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। हालांकि, गिरफ्तारी के बाद पर्ल के सह कलाकारों ने उनके समर्थन में सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखी थी। उनके दोस्तों और साथी कलाकारों का कहना है कि यह दुष्कर्म का मामला नहीं है। पर्ल को किसी साजिश की तहत फंसाया गया है और जल्द पूरा सच सामने आ ही जाएगी।

कौन हैं पर्ल वी पुरी?
पर्ल वी पुरी ने 2013 में ‘दिल की नजर से खूबसूरत’ (Dil Ki Nazar Se Khoobsurat) के साथ अभिनय की शुरूआत की और ‘फिर भी ना माने’… ‘बदतमीज दिल’ से प्रसिद्धि हासिल की थी। बाद में उन्हें नागिन 3, ‘नागार्जुन एक योद्धा’ और ‘बेपनाह प्यार’ जैसे चर्चित टीवी शो में देखा गया। टीवी पर उनकी नवीनतम अपीरियंस ब्रह्मराक्षस 2 में थी। जहां उन्होंने अंगद मेहरा की भूमिका निभाई है।