Site icon Bol Bol Bollywood

सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर फैंस ने कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि

Actor Sushant Singh Rajpoot

Actor Sushant Singh Rajpoot

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajpoot) की पहली डेथ एनिवर्सरी 14 जून के मौके पर जहां उनके चाहने वालों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है। वहीं, समर्थकों ने उन्हें (Actor Sushant Singh Rajpoot) घर के बाहर कैंडल जलाकर याद श्रद्धासुमन अर्पित किए। सामने आई तस्वीरों के मुताबिक सोमवार शाम को उनके समर्थकों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए याद किया। दरअसल, महाराष्टÑ में कोरोना वायरस की सेकंड वेव के चलते पाबंदियां लागू की गईहै। इस वजह से भीड़ पर बैन है। इससे पहले सोमवार को पूरे दिन बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने सुशांत सिंह राजपूत के अपनी तस्वीरें शेयर कर उनके साथ किए गए काम को याद किया।

वहीं, सुशांत सिंह की खास दोस्त रहीं रिया चक्रवर्ती ने भी सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें रिया ने लिखा था कि, ‘ऐसा कोई क्षण नहीं है जहां मुझे विश्वास हो कि तुम अब यहां नहीं हैं। उन्होंने कहा कि समय सब कुछ ठीक कर देता है लेकिन आप मेरे समय और मेरे सब कुछ थे। मुझे पता है कि अब आप मेरे अभिभावक देवदूत हैं और मुझे अपनी दूरबीन से चांद से देख रहे हैं और मेरी रक्षा कर रहे हैं।’ इसके आगे रिया ने लिखा है कि मैं हर रोज तुम्हारे आने का इंतजार करती हूं, मैं तुम्हें हर जगह ढूंढता हूं – मुझे पता है कि तुम यहां मेरे साथ हो? लेकिन तुम मुझे लेने नहीं आओगे यह मुझे हर रोज तोड़ता है, फिर मैं सोचती हूं कि आप कह रहे हैं – मैं आपके पास बेबू है। जब भी मुझे लगता है कि आप यहां नहीं हैं, तो मेरे शरीर में भावनाओं की बाढ़ आ जाती है।’

आपको बता दें कि टीवी सीरयिल ‘पवित्र रिश्ता’ से घर-घर पहचान हासिल करने वाले सुशांत सिंह एक ऐसे स्टार थे जो बिना किसी गॉड फादर के बॉलीवुड इंडस्ट्री मे खुद को साबित करने में सफल रहे हैं। उनकी पहली फिल्म 2013 में ‘काई पो छे’ आईथी। इसके बाद वे एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा रहे हैं।

Exit mobile version