27 जुलाई को रिलीज होगी Akshay Kumar की Bell Bottom

0
65
Bell Bottom
Bell Bottom

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म बेल बॉटम (Bell Bottom) की रिलीज को लेकर चल रही अटकलें खत्म हो चुकी है। दरअसल, अब तक कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा था कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किए जाने को लेकर निर्माताओं द्वारा संभावनाएं तलाश की जा रही है। लेकिन, आज 15 जून को कंफर्म हो चुका है कि यह फिल्म ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी। फिल्म (Bell Bottom) 27 जुलाई को थियेटर में रिलीज की जाएगी।
दरअसल, अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी शेयर की है। इसके तहत उन्होंने लिखा है कि, ‘मुझे पता है कि आपने धैर्यपूर्वक बेलबॉटम का इंतजार किया है। ऐसे में हमें फिल्म की रिलीज की घोषणा करते हुए बेहद खुशी हो रही है। बेलबॉटम दुनिया भर में 27 जुलाई को बिग स्क्रीन पर आ रही है।’

इससे पहले फरवरी में ऐलान किया गया था कि फिल्म को थिएटर में आगामी 28 मई को रिलीज किया जाएगा। लेकिन, बाद में कोरोना वायरस के चलते लागू की गई पाबंदियों और अन्य कारणों के चलते फिल्म की रिलीज डेट को होल्ड करना पड़ा था। तब यह कहा गया था कि जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया जाएगा। लेकिन, पाबंदियां बढ़ती चली गई और अब लगभग 3 महीने बाद एक बार फिर फिल्म की रिलीज का ऐलान किया गया है। बहरहाल आपको बता दें कि अक्षय कुमार अभिनीत इस में बतौर फीमेल लीड अभिनेत्री वाणी कपूर की दिलचस्प भूमिकाएं देखने को मिलेगी। जबकि अन्य कलाकारों में अहम कलाकारों में हुमा कुरैशी, लारा दत्ता और आदिल हसन शामिल है इसके अलावा फिल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। बहरहाल, कोरोना पाबंदियों के बाद यह पहली फिल्म है जिसके थियेटर में रिलीज करने का ऐलान किया गया है।