18 जून से Mx Player पर फ्री में देखी जा सकेगी ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’

0
147
Broken But Beatiful Season 3
Broken But Beatiful Season 3

मुंबई। कभी-कभी आप किसी से इतना प्यार करने लगते हैं कि आपके बारे में हर चीज बेमायने हो जाती है। देखिए एक ऐसी ही बिलकुल नई प्रेम कहानी ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ (Broken But Beautiful) में। इस रिलेशनशिप ड्रामा के नए सीजन से सिद्धार्थ शुक्ला डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस नए सीजन (Broken But Beautiful) की खूब चर्चा हो रही है और दर्शक कलाकारों के बेहतरीन परफॉर्मेंस, कमेस्ट्री, म्यूजिक और इमोशन को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह प्यासर और दिल टूटने की एक ‘इंपरफेक्टमली परफेक्ट’ कहानी है, जो प्रशंसकों के लिये मुस्कुराने की एक और वजह लेकर आया है। दर्शक इसे 18 जून से एमएक्स प्लेययर (Mx Players) पर फ्री में देख सकते हैं।

नए जमाने की उलझन भरी लव लाइव्स को दिखाने वाले इस शो ने 9.3 रेटिंग के साथ आइएमडीबी लिस्टल में 40वां स्थान हासिल कर रिकॉर्ड तोड़ा था। इस सीरीज में विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी भी कैमियो किरदार निभाते नजर आए।

इस सीरीज में अगत्य राव (सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा अभिनीत) और रूमी देसाई (सोनिया राठी द्वारा अभिनीत) की कहानी दिखाई गई है, जिनकी दुनिया एक-दूसरे से अलग है। अगत्य्ीत राव, जो कि एक थिएटर डायरेक्टर बनना चाहता है, उसे रूमी देसाई से प्यार हो जाता है, जो उसकी प्रेरणा है। इन दोनों को ही पता है कि वे क्या चाहते हैं, लेकिन उन्हें किस चीज की जरूरत है, ये वो नहीं जानते। अपने-अपने जुनून को पूरा करने की कोशिशों के दौरान उनका एक-दूसरे से सामना होता है और उन्हें प्यार हो जाता है और उनकी मुश्किलें उस समय और भी बढ़ जाती हैं, जब इन दोनों को इस बात का अहसास होता है कि प्यार में पड़ने के बजाय प्याीर से दूर रहना बहुत ज्यादा मुश्किल होता है।