Kumkum Bhagya : जब एक स्पेशल सीक्वेंस के लिए 25 किलो का वेडिंग लहंगा पहनकर दौड़ीं पूजा बनर्जी!

0
99
Kumkum Bhagya
Kumkum Bhagya

मुंबई | ज़ी टीवी का पॉपुलर फिक्शन शो Kumkum Bhagya‘ अपनी दिलचस्प कहानी और अभि (शबीर अहलुवालिया), प्रज्ञा (सृति झा), रिया (पूजा बनर्जी), रणबीर (कृष्णा कौल) एवं प्राची (मुग्धा चाफेकर) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों के विश्वसनीय चित्रण से दर्शकों का पसंदीदा बना हुआ है। जहां इस समय कोविड-19 का प्रकोप और लाॅकडाउन 2.0 जारी है, वहीं इस शो में अभि और तनु के वेडिंग ड्रामा ने दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा। हालांकि अब इसमें और भी दिलचस्प मोड़ आएंगे, जहां रणबीर और प्राची की शादी तय की जा रही है।

आने वाले एपिसोड्स में रिया रणबीर से अपनी शादी के लिए दुल्हन के जोड़े में नजर आएंगी। हर दुल्हन की तरह वो भी बड़ी खूबसूरती से एक सुंदर लाल लहंगे में सजेंगी। हालांकि इसके लिए तैयार होना ज्यादा मुश्किल नहीं था, लेकिन पूजा को 25 किलो वजनी इस लहंगे में दौड़ना काफी मुश्किल लगा। एक सीक्वेंस के लिए इस एक्ट्रेस को अपने वेडिंग आउटफिट में दौड़ना था और फिर पूरा दिन शूटिंग करने के बाद वो काफी थकी हुई नजर आईं। वैसे तो यह टीम चीट शॉट्स ले सकती थी, लेकिन पूजा चाहती थीं कि यह सीक्वेंस असली लगे और इसलिए उन्होंने इसे पूरे जोश और उत्साह के साथ शूट किया।

इसकी शूटिंग में आई मुश्किलों का जिक्र करते हुए ‘कुमकुम भाग्य‘ में रिया का रोल निभा रहीं पूजा बनर्जी बताती हैं, ‘‘इस वेडिंग सीक्वेंस के लिए मुझे दुल्हन की तरह तैयार होना था। जहां मैं लाल रंग का डिजाइनर लहंगा पहनने को लेकर उत्साहित थी, वहीं यह ड्रेस पहनकर दौड़ना वाकई कठिन था। सच कहूं तो यह आउटफिट बहुत भारी था। यह लगभग 25 किलो का था और उस पर वेडिंग ज्वेलरी भी थी। इस लुक के लिए तैयार होने और इससे बाहर आने में मुझे हर दिन दो-तीन घंटे लगते थे। ‘कुमकुम भाग्य‘ के सेट पर सीढ़ियां चढ़ना-उतरना और फिर बहुत-से सीक्वेंस में दौड़ लगाना काफी मुश्किल काम था, लेकिन मैं इसमें रियल नजर आना चाहती थी, इसलिए मैंने अपना बेस्ट दिया। मुझे लगता है मेरी मेहनत रंग लाई है और मैं कहना चाहूंगी कि ब्राइडल आउटफिट में मुझे बहुत खूबसूरत एहसास हुआ। इस पूरे वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग करना बेहद दिलकश अनुभव था। अब मैं उस पल का इंतजार नहीं कर सकती, जब हमारे फैंस इन रोमांचक उतार चढ़ाव का मजा लेंगे।‘‘

जहां पूजा अपने ऑनस्क्रीन किरदार रिया की शादी वाले सीक्वेंस के लिए बेहद उत्साहित हैं, वहीं यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या रणबीर और रिया आगे खुश रहेंगे? या फिर कहानी में कोई नया मोड़ आने वाला है?

जानने के लिए देखिए Kumkum Bhagya , हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे, सिर्फ ज़ी टीवी पर