Khatron Ke Khiladi 11 के सेट पर मनाया Sana Makbul का 28th Birthday

0
72
Sana Makbul
Sana Makbul

मुंबई। खतरों के खिलाड़ी 11 (Khatron Ke Khiladi 11) की कंटेस्टेंट सना मकबुल (Sana Makbul) का 28वां बर्थडे साउथ अफ्रीका के केप टाउन में सेलिब्रेट किया गया। इस विशेष मौके पर उनके सह-प्रतियोगियों ने इस दिन को लिए यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पूरे कंटेंस्टेंट की मौजूदगी में रात में ही केक काटा गया। इसके बाद इसकी तस्वीरों के साथ सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं पोस्ट कीं है। दरअसल, अर्जुन बिजलानी, अभिनव शुक्ला, वरुण सूद और विशाल आदित्य सिंह ने सुनिश्चित किया कि बर्थडे गर्ल 12 बजते ही केक काट ले…ऐसे में सना मकबुल (Sana Makbul) ने कैंडल और छोटे कप केक के साथ अपने बर्थडे को सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन के लिए उन्होंने व्हाइट शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखा था।
इसके बाद श्वेता तिवारी ने खतरों के खिलाड़ी 11 शूट से तस्वीर शेयर कर लिखा कि, ‘हेय्य पो! जन्मदिन मुबारक हो!’ वहीं, अर्जुन बिजलानी ने भी केप टाउन में सना मकबुल की तस्वीरों के साथ एक कोलाज साझा किया। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ाहैप्पी बर्थडे सना .. मुझे पता है कि आप बहुत अच्छी हो।’
गौरतलब है कि 13 टेलीविजन हस्तियां इस समय दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में हैं, जहां इस सीजन के खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग हो रही है। इस साल भाग लेने वाले प्रतियोगियों में श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का सेन, महेक चहल और सना मकबुल शामिल हैं।

शो जुलाई में लॉन्च होने की उम्मीद
खतरों के खिलाड़ी 11 को कलर्स टीवी पर माधुरी दीक्षित के डांस दीवाने 3 की जगह लेने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो जुलाई में वीकेंड स्लॉट के दौरान लॉन्च होगा। यहां तक कि राहुल वैद्य ने भी अपने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी पुष्टि की थी। हाल ही में शो का प्रोमो आया था।