Anjum Fakih ने लगवा लिया वैक्सीन का पहला डोज, को-स्टार Sanjay Gagnani का कहा ‘शुक्रिया’

0
70
Anjum Fakih
Anjum Fakih

मुंबई। जी टीवी (Zee TV) के टॉप रेटेड शो ‘कुंडली भाग्य’ (Kundli Bhagya) ने अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को बहुत-से दिलचस्प मोड़ दिखाएं हैं। महामारी का दौर जारी रहने के बावजूद इस शो के हमारे पसंदीदा किरदार लगातार अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। जहां अक्षय के कत्ल का इल्जाम खुद पर लेने के बाद करण को जेल की सलाखों के पीछे डाल दिया जाता है। जहां लूथरा परिवार में चिंता की कई बड़ी वजहें हैं। वहीं, कुंडली भाग्य के कलाकार भी अलग-अलग तरह की समस्याओं का सामना कर रहे हैं। हर व्यक्ति की तरह ये लोग भी भारत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों और प्रक्रिया के तहत वैक्सीनेशन का स्लॉट बुक करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। इनमें अंजुम फकीह (Anjum Fakih) भी शामिल है। वह पिछले काफी समय से स्लॉट पाने में लगी हुई थीं। जिसके बाद अब Anjum Fakih को यह स्लॉट मिल गया है और इसके लिए वह अपने को-स्टार संजय गगनानी (Sanjay Gagnani) की शुक्रगुजार हैं।

हाल ही में अंजुम ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी शेयर की है कि उन्होंने वैक्सीन का पहला डोज ले लिया है और इसके लिए उन्होंने अपने को-स्टार संजय गगनानी का आभार माना है, जिन्होंने इस पूरी प्रक्रिया में उनकी मदद की। उन्होंने वैक्सीन लेते हुए अपनी तस्वीर भी अपलोड की है, साथ ही संजय गगनानी की कोशिशों के लिए उनकी तारीफ भी की।

इस बारे में बताते हुए अंजुम फकीह ने कहा, ‘जब से ये वायरस हमारी नसों में घुसा है, तब से ही मैं वैक्सीन लेने का इंतजार कर रही थी। जब से हम लोगों के लिए वैक्सीनेशन स्लॉट खुले हैं, तब से ही मैं इसके लिए लगातार प्रयास कर रही हूं। हालांकि जब तक संजय गगनानी मेरी मदद के लिए आगे नहीं आए, तब तक मुझे स्लॉट मिलना नामुमकिन लग रहा था। ऐसे में वैक्सीन ना लेने की कोई वजह ही नहीं थी और मैंने अपना पहला डोज ले लिया। मैं जानती हूं कि वायरस के खिलाफ वैक्सीन पूरी सुरक्षा नहीं देता और हमें सावधानियां जारी रखनी होंगी, लेकिन अब चूंकि मैंने पहला कदम बढ़ा लिया है, तो इससे मैं बहुत सुकून महसूस करती हूं। सच्चा दोस्त वही है, जो जरूरत के समय साथ दे और संजय (गगनानी) ने इसे एक बार फिर साबित कर दिया है। यदि वो शुरूआत से मुझे पूरी प्रक्रिया के बारे में नहीं बताते, तो मेरे लिए यह बड़ा मुश्किल रहा होता। इससे पहले कि तीसरी लहर हम पर हमला करें, मुझे लगता है हमें जल्द से जल्द वैक्सीन ले लेना चाहिए। इसलिए मैं सभी से यह गुजारिश करूंगी कि अपनी सेहत के प्रति थोड़ा और सतर्क रहें और देर होने से पहले वैक्सीन ले लें।

जहां अंजुम और संजय हम सभी को कुछ असली फ्रेंडशिप गोल्स दे रहे हैं, वहीं, कुंडली भाग्य में उनके किरदार एक-दूसरे से कोसों दूर हैंं। देखते हैं ये कहानी आगे क्या मोड़ लेती है, जहां करण अभी जेल में हैं और पृथ्वी उसे और प्रीता को एक-दूसरे से दूर रखने की हरसंभव कोशिश कर रहा है। आपको बता दें कि ‘कुंडली भाग्य’ हर सोमवार से शनिवार रात 9:30 बजे सिर्फ जी टीवी पर प्रसारित किया जाता है।